कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले शख्स के विरुद्ध SDM ने की कार्यवाही

हनुमना– एक ओर जहां देश एव प्रदेश कोरोना महामारी के भयावह संकट से जूझ रहा है वही कुछ लोग शासन के दिशा निर्देशों का पालन करना जरूरी नही समझ रहे है। मामला रीवा जिले के तहसील हनुमना के ग्राम ढाबा गौतमान का है जहाँ कोरोना संक्रमित यज्ञलाल हरिजन पिता मनीलाल हरिजन को कोविड नियमो का The post कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले शख्स के विरुद्ध SDM ने की कार्यवाही first appeared on saharasamachar.com.
 | 
कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले शख्स के विरुद्ध SDM ने की कार्यवाही

हनुमना– एक ओर जहां देश एव प्रदेश कोरोना महामारी के भयावह संकट से जूझ रहा है वही कुछ लोग शासन के दिशा निर्देशों का पालन करना जरूरी नही समझ रहे है।

मामला रीवा जिले के तहसील हनुमना के ग्राम ढाबा गौतमान का है जहाँ कोरोना संक्रमित यज्ञलाल हरिजन पिता मनीलाल हरिजन को कोविड नियमो का पालन न करने एवम एवम पॉजिटिव होने के बाद भी ग्राम में यहां वहां बिना मास्क घूमता पाए जाने कोरोना के तहत होम आइसोलेट ना होने की शिकायत ग्राम रोजगार सहायक/सचिव के द्वारा अनुविभागीय अधिकारी हनुमना की गई।

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले शख्स के विरुद्ध SDM ने की कार्यवाही

शिकायत अनुसार श्री यज्ञलाल साकेत कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी ग्राम में यहाँ वहां बिना मास्क के घूम रहे थे जिससे ग्राम में संक्रमण का खतरा बढ़ रहा था। अनुविभागीय अधिकारी हनुमना के भ्रमण के दौरान भी यज्ञलाल साकेत बाहर घूमते पाए गए जिस पर अनुविभागीय अधिकारी हनुमना द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए यज्ञलाल साकेत के विरुद्ध FIR दर्ज कराने हेतु थाना प्रभारी हनुमना को निर्देशित किया गया है। यज्ञलाल हरिजन के ऊपर उक्त कृत्य हेतु दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 188, 269, 270 एवम महामारी अधिनियम 2005 की धारा 51 के तहत FIR दर्ज कराई गई है।

अनुविभागीय अधिकारी महोंदय द्वारा आमजन से शासन के निर्देशों का पालन करने हेतु अनुरोध किया गया है ताकि इस महामारी से शीघ्रता से निपटा जा सके

The post कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले शख्स के विरुद्ध SDM ने की कार्यवाही first appeared on saharasamachar.com.