कोरोना से जंग जीतने एसडीएम के नेतृत्व में सड़क पर उतरा प्रशासन दुकान जा कर दी हिदायत

ब्यूरो -सम्पति दास गुप्त रीवा रीवा। देश व प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के साथ ही गत वर्ष अचानक करोना हब बनकर पूरे प्रदेश में सुर्खियों में रहने वाले रीवा जिले का हनुमना शहर व क्षेत्र में जहां एक बार पुनः कोरोना ने दस्तक दे डाली है। वहीं प्रशासन इस बार पूरी तरह मुस्तैद होकर The post कोरोना से जंग जीतने एसडीएम के नेतृत्व में सड़क पर उतरा प्रशासन दुकान जा कर दी हिदायत first appeared on saharasamachar.com.
 | 

ब्यूरो -सम्पति दास गुप्त रीवा

रीवा। देश व प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के साथ ही गत वर्ष अचानक करोना हब बनकर पूरे प्रदेश में सुर्खियों में रहने वाले रीवा जिले का हनुमना शहर व क्षेत्र में जहां एक बार पुनः कोरोना ने दस्तक दे डाली है।

वहीं प्रशासन इस बार पूरी तरह मुस्तैद होकर कोरोना से जंग जीतने हर प्रकार के प्रयास करते हुए एसडीएम ए के सिंह के नेतृत्व में सड़क पर उतर कर दुकान दुकान जा कर लोगों को मास्क लगाने सोशल डिस्टेंसिंग पालन करने तथा नियमों का उल्लंघन करने वालों को चालानी कार्रवाई, व्यापार मंडल की मीटिंग में सतर्कता का आह्वान के साथ ही सांकेतिक रूप से अस्थाई जेल तक भेजने की प्रक्रिया अपनाने से पीछे नहीं है।

देखिए रीवा ब्यूरो सम्पति दास गुप्त की रिपोर्ट

बाइट एस डी एम ए के सिंह

The post कोरोना से जंग जीतने एसडीएम के नेतृत्व में सड़क पर उतरा प्रशासन दुकान जा कर दी हिदायत first appeared on saharasamachar.com.