BREAKING : स्टेशन मास्टर ने की पॉइंटमैन की पिटाई, ड्यूटी से गायब रहने पर हुआ बवाल

स्टेशन मास्टर ने की पॉइंटमैन की पिटाई
 | 
photo

File photo

स्टेशन मास्टर ने की पॉइंटमैन की पिटाई, ड्यूटी से गायब रहने पर हुआ बवाल

बिलासपुर। जयरामनगर स्टेशन मास्टर व पाइंटमैन के बीच दोबारा विवाद हुआ। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। बाद में मामला मस्तूरी थाने तक चला गया। हालांकि यहां समझौता होने के कारण किसी पर अपराध दर्ज नहीं हुआ। इस घटना से रेल प्रशासन की चिंता बढ़ गई है, क्योंकि इससे पहले भी दोनों में आपसी मतभेद सामने आया था। पाइंटमैन एक बार जहर पी चुका है।

घटना गुरुवार की सुबह 8:30 बजे की है। पाइंटमैन बहोरन साहू स्टेशन के बाहर गाड़ी खड़ी कर कही गया था। इतने में स्टेशन मास्टर अखिलेश अग्ने कार से जा रहे थे। गाड़ी खड़ी कर ड्यूटी से नदारत होने की बात कहते हुए स्टेशन मास्टर ने पाइंटमैन को बुलाकर पिटाई कर दी। पाइंटमैन भी खामोश नहीं रहा और उसने भी स्टेशन मास्टर से मारपीट की। देखते ही देखते विवाद बढ़ता चला गया। मौके पर भीड़ भी लग गई।

किसी तरह स्टेशन में तैनात आरपीएफ जवान व अन्य कर्मचारियों ने दोनों को रोका। पर इसके बाद दोनों मस्तूरी थाने पहुंच गए। यहां एक- दूसरे के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए अपराध दर्ज कराने की मांग करने लगे। इतने में कंट्रोल को जानकारी मिली। आरपीएफ जवान ने भी पोस्ट प्रभारी भास्कर सोनी को जानकारी दी। इस पर पोस्ट प्रभारी मस्तूरी थाने पहुंचे। उन्होंने दोनों के समझाया।