तमिलनाडु: 3 रुपये सस्ता दूध, कोरोना मरीजों का मुफ्त इलाज, CM बनते ही स्टालिन के बड़े फैसले

विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद एमके स्टालिन ने राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली.अब कार्य भार संभालते ही उन्होंने अपने वादों पर काम करना शुरू कर दिया है. चेन्नई तमिलनाडु में नई सरकार का कार्यकाल शुरू एमके स्टालिन ने अहम निर्णय लिया तमिलनाडु में शुक्रवार को नई सरकार का The post तमिलनाडु: 3 रुपये सस्ता दूध, कोरोना मरीजों का मुफ्त इलाज, CM बनते ही स्टालिन के बड़े फैसले first appeared on saharasamachar.com.
 | 
तमिलनाडु: 3 रुपये सस्ता दूध, कोरोना मरीजों का मुफ्त इलाज, CM बनते ही स्टालिन के बड़े फैसले

विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद एमके स्टालिन ने राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली.अब कार्य भार संभालते ही उन्होंने अपने वादों पर काम करना शुरू कर दिया है.

चेन्नई

तमिलनाडु में नई सरकार का कार्यकाल शुरू

एमके स्टालिन ने अहम निर्णय लिया

तमिलनाडु में शुक्रवार को नई सरकार का कार्यकाल शुरू हो गया है. विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद एमके स्टालिन ने राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली. अब कार्यभार संभालते ही उन्होंने अपने वादों पर काम करना शुरू कर दिया है, जिसका असर दिखने लगा है. तमिलनाडु में अब दूध 3 रुपये प्रति लीटर सस्ता होगा. तमिलनाडु में 16 मई से दूध की कीमत 3 रुपये लीटर के हिसाब से सस्ती हो जाएगी, नई सरकार ने ये ऐलान किया है. साथ ही महिला यात्रियों के लिए राज्य की सरकारी बसों में फ्री यात्रा रहेगी, इसके लिए उन्हें किसी पास की जरूरत भी नहीं होगी.   

मुख्यमंत्री ने ऐलान किया है कि 100 दिनों के भीतर ही लोगों की शिकायतों का निवारण शुरू हो जाएगा. एक योजना शुरू की जा रही है, जिसे ‘आपके क्षेत्र में मुख्यमंत्री’ नाम दिया गया है, इसकी अगुवाई एक IAS अफसर करेंगे.एमके स्टालिन ने इसी के साथ एक बड़ा ऐलान और भी किया है. राज्य के सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में सीएम इंश्योरेंस स्कीम लागू की जाएगी. जो मरीज कोरोना का इलाज करवा रहे हैं, उनके इलाज का खर्चा अब सरकार ही देगी. 

आपको बता दें कि तमिलनाडु में हाल ही में चुनाव खत्म हुए हैं, जहां डीएमके के अगुवाई वाले गठबंधन को जीत मिली है. शुक्रवार को ही एमके स्टालिन और उनकी कैबिनेट ने शपथ ली है. राज्य सरकार ने अपनी प्राथमिकता कोविड प्रबंधन को बताया

The post तमिलनाडु: 3 रुपये सस्ता दूध, कोरोना मरीजों का मुफ्त इलाज, CM बनते ही स्टालिन के बड़े फैसले first appeared on saharasamachar.com.