PHOTO VIRAL : New Scorpio लांच होते ही फोटो ही फोटो हुई लीक, फोटोज देख के दिल खुश हो जायेगा,देखिए पूरी लुक

New Scorpio लांच होते ही फोटो ही फोटो हुई लीक
 | 
1

File photo

New Scorpio लांच होते ही फोटो ही फोटो हुई लीक, फोटोज देख के दिल खुश हो जायेगा,देखिए पूरी लुक

महिंद्रा ने एसयूवी के बिग डैडी गाने में नई स्कॉर्पियो को पेश किया

New Scorpio की फोटो हुई लीक,पहेली बार सामने आयी फोटोज,देख के दिल खुश हो जायेगा,देखिए लुक नई 2022 स्कॉर्पियो का कोड नाम Z101 रखा गया है। कंपनी ने नई पीढ़ी की स्कॉर्पियो एसयूवी की एक नई नस्ल के लिए बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन के साथ भी साझेदारी की। थिएटर वीडियो में उनकी आवाज दी गई थी।

2/7 महिंद्रा ने कहा कि नई एसयूवी (कोड Z101) को मुंबई में महिंद्रा इंडिया डिजाइन स्टूडियो (MIDS) द्वारा डिजाइन किया गया था। यह चेन्नई के पास महिंद्रा रिसर्च वैली (M.R.V.) में साइट पर निर्मित होता है। (फोटो क्रेडिट: यूट्यूब / यूसीएल)महिंद्रा ने कहा कि नई एसयूवी (कोड Z101) को मुंबई में महिंद्रा इंडिया डिजाइन स्टूडियो (MIDS) द्वारा डिजाइन किया गया था। यह चेन्नई के पास महिंद्रा रिसर्च वैली (M.R.V.) में साइट पर निर्मित होता है।

3/7 महिंद्रा ने एसयूवी के बिग डैडी गाने में नई स्कॉर्पियो को पेश किया। थिएटर के आने के बाद ये साफ हो गया है कि जल्द ही स्कॉर्पियो को भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है। (फोटो क्रेडिट: यूट्यूब / यूसीएल)महिंद्रा ने एसयूवी के द बिग डैडी गाने में नई स्कॉर्पियो का वर्णन किया। टीजर के बाद साफ हो गया है कि जल्द ही स्कॉर्पियो को भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है।

4/7 नई स्कॉर्पियो को मुंबई में महिंद्रा इंडिया डिजाइन स्टूडियो (MIDS) के लिए बनाया गया है। यह चेन्नई के पास महिंद्रा रिसर्च वैली (M.R.V.) में साइट पर निर्मित होता है। (फोटो क्रेडिट: यूट्यूब / यूसीएल)नई स्कॉर्पियो को मुंबई में महिंद्रा इंडिया डिजाइन स्टूडियो (MIDS) द्वारा बनाया गया था। यह चेन्नई के पास महिंद्रा रिसर्च वैली (M.R.V.) में साइट पर निर्मित होता है। (फोटो क्रेडिट: यूट्यूब / यूसीएल)

5/7 नए लुक के अलावा, लेटेस्ट स्कॉर्पियो में फुल एलईडी लाइट, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, ड्राइव मोड, ऑटो ईट-स्टार्ट-स्टॉप, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, कनेक्टेड कार जैसी नई सुविधाओं की एक लंबी सूची मिल सकती है। . .नए लुक के अलावा, लेटेस्ट स्कॉर्पियो में फुल एलईडी लाइटिंग, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, ड्राइव मोड, ऑटो इंजन ईट-स्टार्ट-स्टॉप, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, कनेक्टेड कार जैसे नए फीचर्स की लंबी रेंज मिल सकती है। (फोटो क्रेडिट: यूट्यूब / यूसीएल)

6/7 एसयूवी में XUV700 जैसा सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलेगा, जिसमें 7 इंच की स्क्रीन, इलेक्ट्रिक सनरूफ और वायरलेस चार्जिंग शामिल होगी।SUV में 7-इंच की स्क्रीन, इलेक्ट्रिक सनरूफ और वायरलेस चार्जिंग के साथ XUV700 जैसा सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा।

7/7 UCL चैनल Upplication Car Leaks ने इस इमेज को YouTube पर जारी किया है। हालांकि इस तरह की कंपनी की ओर से कोई गारंटी नहीं है यूसीएल नाम के एक चैनल, अपकमिंग कार लीक्स ने इस छवि को YouTube पर जारी किया है। हालांकि, कंपनी की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई।साभार