MG Motor के डैशिंग लुक कार ने मार्केट में बरपाया कहर, बेहद एडवांस फीचर्स के साथ Tata Harrier का राज करेंगी खत्म

MG Motor के डैशिंग लुक कार ने मार्केट में बरपाया कहर
 | 
MG Motor

Photo by google

MG Motor के डैशिंग लुक कार ने मार्केट में बरपाया कहर, बेहद एडवांस फीचर्स के साथ Tata Harrier का राज करेंगी खत्म

MG मोटर की कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय बाजार में लांच हो चुकी है। MG कंपनी जल्द ही अपनी एक धाकड़ कार को भारतीय मार्केट में पेश करने जा रही है। कंपनी अपनी नई Hector Facelift को जल्द ही भारतीय मार्केट में लाने की तैयारी कर रही है। इसके साथ ही इस कार में बेहद ही धांसू फीचर्स भी देखने को मिल रहे है। साथ ही इस कार का लुक भी बेहद स्टाइलिश लुक भी देखने को मिलता है।

MG Hector Facelift कार स्टाइलिश डिज़ाइन (MG Hector Facelift Car Stylish Design)

MG Hector Facelift कार के फ्रंट की तस्वीर लीक हुई है, जिससे पता चलता है कि 2023 हेक्टर फेसलिफ्ट के लिए प्रमुख अपडेट में से डायमंड मेश ग्रिल देखने को मिल सकती है। जो वर्तमान ट्रेपेज़ॉइडल स्टडेड ग्रिल की जगह ले सकती है। MG मोटर कार में टॉप-माउंटेड एलईडी डीआरएल पहले जैसे ही रहेंगे जबकि हेडलैंप और फ्रंट बम्पर को थोड़ा बदल हुआ दिखाई दे सकता है।

MG Hector Facelift के सिस्टम (MG Hector Facelift Systems)

कंपनी ने इस धांसू कार में काफी बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल रहे है। MG Hector Facelift कार के साइड और रियर प्रोफाइल में कोई बड़ा बदलाव नहीं है। इंटीरियर को एक फ्रेश डुअल-लेयर डैशबोर्ड के साथ अपग्रेड किया गया है। इसमें 14-इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। MG Hector Facelift कार में i-Smart कनेक्टिविटी के साथ होगा।

MG Hector Facelift कार के फीचर्स (Features of MG Hector Facelift Car)

2023 हेक्टर फेसलिफ्ट में ADAS फीचर मिलने की उम्मीद है। MG Hector Facelift में ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, लेन कीप असिस्ट, फॉरवर्ड टक्कर वार्निंग, रियर ड्राइव असिस्ट, एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, इंटेलिजेंट हेडलैंप कंट्रोल और स्पीड असिस्ट सिस्टम जैसे जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल सकते है।

MG Hector Facelift का इस कार से होगा मुकाबला (MG Hector Facelift will compete with this car)

MG Motors की ये धांसू MG Hector Facelift कार Tata Harrier को सीधी टक्कर देने के लिए तैयार है। इन अपडेट्स के कारण हेक्टर की कीमतों में बढ़ोतरी होगी। ऐसे में कंपनी एमजी फेसलिफ्ट वर्जन के साथ-साथ 2021 मॉडल की बिक्री भी जारी रखेगी। MG Hector Facelift की कीमत से कंपनी ने अभी तक पर्दा नहीं उठाया है।साभार - betul samachar