दंतेवाड़ा : नक्सलियों को ट्रैक्टर की आपूर्ति करने के आरोप में BJP नेता समेत दो लोग अरेस्ट, कई बड़े खुलासे होने की संभावना

पिछले 10 सालों से माओवादियों को सामान सप्लाई कर रहे हैं. पुलिस को और भी कई बड़े खुलासे होने की संभावनाएं हैं. दन्तेवाड़ा पुलिस इसे अपनी बड़ी कामयाबी मान रही है। नक्सलियों की मददगार पुलिस के हत्थे चढ़े दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों की मदद करने के मामले में भाजपा नेता समेत दो लोगों को गिरफ्तार The post दंतेवाड़ा : नक्सलियों को ट्रैक्टर की आपूर्ति करने के आरोप में BJP नेता समेत दो लोग अरेस्ट, कई बड़े खुलासे होने की संभावना first appeared on saharasamachar.com.
 | 
दंतेवाड़ा : नक्सलियों को ट्रैक्टर की आपूर्ति करने के आरोप में BJP नेता समेत दो लोग अरेस्ट, कई बड़े खुलासे होने की संभावना

पिछले 10 सालों से माओवादियों को सामान सप्लाई कर रहे हैं. पुलिस को और भी कई बड़े खुलासे होने की संभावनाएं हैं. दन्तेवाड़ा पुलिस इसे अपनी बड़ी कामयाबी मान रही है।

नक्सलियों की मददगार पुलिस के हत्थे चढ़े

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों की मदद करने के मामले में भाजपा नेता समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन पर नक्सलियों को टैक्टर आपूर्ति करने का आरोप लगा है. नक्सलियों के लिए ट्रैक्टर सप्लाई करते भाजपा के जिला उपाध्यक्ष जगत पुजारी सहित दो नक्सली मददगार पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. इंद्रावती एरिया कमेटी में सक्रिय 5 लाख रुपए के इनामी माओवादी अजय अलामी जनमिलिशिया कमांडर को ट्रैक्टर सप्लाई करते रंगे हाथों गिफ्तार किया गया है।
पुलिस के मुताबिक, पिछले 10 सालों से माओवादियों को सामान सप्लाई कर रहे हैं. पुलिस को और भी कई बड़े खुलासे होने की संभावनाएं हैं. दन्तेवाड़ा पुलिस इसे अपनी बड़ी कामयाबी मान रही है।

उल्लेखनीय है कि पिछले महीने छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों ने चार नक्सलियों को मार गिराया था,छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित राजनांदगांव जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो महिला नक्सलियों समेत चार नक्सली मारे गए थे. इस एनकाउंटर में एक पुलिस उप निरीक्षक (एसआई) शहीद हो गए थे।

दुर्ग क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विवेकानंद सिन्हा ने बताया था कि राजनांदगांव जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो महिला नक्सलियों समेत चार नक्सली मारे गए. इस घटना में मदनवाड़ा थाना प्रभारी एवं पुलिस उप निरीक्षक श्याम किशोर शर्मा शहीद हो गए हैं.

The post दंतेवाड़ा : नक्सलियों को ट्रैक्टर की आपूर्ति करने के आरोप में BJP नेता समेत दो लोग अरेस्ट, कई बड़े खुलासे होने की संभावना first appeared on saharasamachar.com.