दिल्ली: ग्रेटर नोएडा में डबल मर्डर,MP के पूर्व CM कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की बेरहमी से हत्या

नोएडा उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की हत्या कर दी गई है। डबल मर्डर से इलाके में हड़कंप मच गया। दोनों सीनियर सिटिजन घर पर अकेले रहते थे। बुजुर्ग पति का शव घर के The post दिल्ली: ग्रेटर नोएडा में डबल मर्डर,MP के पूर्व CM कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की बेरहमी से हत्या first appeared on saharasamachar.com.
 | 
दिल्ली: ग्रेटर नोएडा में डबल मर्डर,MP के पूर्व CM कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की बेरहमी से हत्या

नोएडा उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की हत्या कर दी गई है। डबल मर्डर से इलाके में हड़कंप मच गया। दोनों सीनियर सिटिजन घर पर अकेले रहते थे। बुजुर्ग पति का शव घर के बेसमेंट और पत्नी का शव कमरे में मिला है। झकझोर देने वाली यह घटना ग्रेटर नोएडा के अल्फा-2 सेक्टर के I-24 मकान में हुई है। घर में रहने वाले 72 साल के नरेंद्र नाथ और उनकी पत्नी सुमन का शव मिलने से हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के चचेरे भाई और भाभी थे। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर समेत सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और फरेंसिक टीम और डॉग स्कॉट को बुलाया। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि बुजुर्ग दंपती की गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस को यह भी पता चला है कि दंपती ने कुछ लोगों को ब्याज पर पैसा दिया था हो सकता है कि उन्होंने ही घटना को अंजाम दिया हो।

The post दिल्ली: ग्रेटर नोएडा में डबल मर्डर,MP के पूर्व CM कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की बेरहमी से हत्या first appeared on saharasamachar.com.