नाना पाटेकर के बेटे मल्हार पाटेकर हैं पापा की तरह ही बेहद टैलेंटेड, फोटेज देख कर फैंस बोले- ये तो कार्बन कॉपी -

फोटोज देख कर फैंस बोले- ये तो कार्बन कॉपी -
 
 | 
1

Photo by google

नाना पाटेकर के बेटे मल्हार पाटेकर हैं पापा की तरह ही बेहद टैलेंटेड, फोटेज देख कर फैंस बोले- ये तो कार्बन कॉपी-

नाना पाटेकर के बेटे मल्हार पाटेकर हैं पापा की तरह ही बेहद टैलेंटेड

नई दिल्ली। नाना पाटेकर (Nana Patekar) बेहतरीन एक्टर ही नहीं एक राइटर और फिल्‍म निर्माता भी हैं. उनके एक्टिंग के लोग कायल हैं. उन्‍हें कई बार राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया जा चुका है. उन्‍हें पद्मश्री सम्‍मान भी मिल चुका है. वह इंडस्‍ट्री में अपने डॉयलाग को बोलने की स्‍टाइल को लेकर काफी मशहूर है. यही कारण हैं कि उनके फैंस हर आयु वर्ग के लोग हैं. नाना ने एक्ट्रेस और बैंक ऑफिसर नीलाकांती पाटेकर से शादी की थी और दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम मल्हार पाटेकर (Malhar Patekar) है.

2

नाना पाटेकर के बेटे मल्हार लुक में बिलकुल नाना की तरह ही दिखते हैं. वह नाना की तरह ही बेहद सादगी पसंद हैं. मल्हार ने मुंबई के सरस्वती मंदिर हाई स्कूल से पढ़ाई की है. उन्होंने कॉमर्स में ग्रेजुएशन किया है. मल्हार को बचपन से ही फिल्मों में काम करने का शौक था औऱ प्रकाश झा की फिल्म में काम करने वाले थे, लेकिन तभी नाना और प्रकाश झा की लड़ाई हो गई औऱ नाना ने मल्हार को प्रकाश झा की फिल्म में काम करने से मना कर दिया.

बाद में मल्हार ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की फिल्म द अटैक ऑफ 26\11 में काम किया. उनका अब खुद का प्रोडक्शन हाउस है, जिसे उन्होंने अपने पिता नाना पाटेकर के नाम पर शुरू किया है. उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम है, नाना साहब प्रोडक्शन हाउस.  

2

बता दें कि नाना पाटेकर और उनकी पत्नी नीलाकांती पाटेकर ने एक दूसरे को तलाक नहीं दिया है, लेकिन दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं. मल्हार अपनी मां के ज्यादा क्लोज हैं. मल्हार का एक बड़ा भाई भी था, जिसकी कुछ समय बाद मौत हो गई थी. बेटे की मौत से नाना को काफी सदमा लगा था और काफी समय तक वह डिस्टर्ड रहे. हालांकि मल्हार के जन्म के बाद नाना को उनकी खुशियां वापस मिल गईं.। ndtv हिंदी