पॉपुलैरिटी : संस्कारी बहुओं ने पार की बोल्डनेस की सारे हदे, फोटोज और वीडियोज देख भड़के, जानिए-

पॉपुलैरिटी के चक्कर में संस्कारी बहुओं ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें
 | 
Actress

File Photo

पॉपुलैरिटी : संस्कारी बहुओं ने पार की बोल्डनेस की सारे हदे, फोटोज और वीडियोज देख भड़के, जानिए-

मुंबई। आज का दौर सिनेमा जगत में दिखावे का दौर है। खासकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस बात को हिंदी सिनेमा के कई अभिनेताओं ने समय समय पर बोला है। आज हम बॉलीवुड नहीं बल्कि टीवी जगत के बारें में बात करने वाले है। जहाँ संस्कारी बहु का किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियों ने फेमस होने के लिए वेब सीरीज में एक से बढ़कर बोल्ड सीन दिए। आइए जानते हैं इन एक्ट्रेस के बारे में..

सारा

साल 2007 में मिस भोपाल बनीं सारा ने पॉपुलर सीरियल सपना बाबुल का..बिदाई से अपनी पहचान बनाई। लेकिन अब वह कलर्स पर आने वाले सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में मोहिनी के किरदार में नजर आ रही हैं। सारा ने कई ऐसे बॉलीवुड सांग में काम किया है,जिसमे उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदे पार कर दी।

श्वेता साल्वे

साल 1998 से छोटे परदे पर नजर आने वाली एक्ट्रेस श्वेता साल्वे ने तब सबको चौंका दिया था, जब वह मैक्सिम इंडिया मैग्जीन में बिकनी में नजर आई थीं। श्वेता ने कई सीरियल्स में बहुओं के किरदार अदा किए हैं। लेकिन असल में देखा जाए तो वह बेहद खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। उन्हें फेमस सीरियल हिप-हिप हुर्रे में देखा गया था।

कविता कौशिक

टीवी की लेडी पुलिस कविता कौशिक को दर्शक टीवी सीरियल ‘एफआईआर’ में चंद्रमुखी चौटाला के नाम से पहचानते हैं। बता दें कि कविता जल्द ही फिल्म ‘लॉलीपोप सिंस 1947’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। कविता अकसर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती नजर आती हैं। 

करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना छोटे परदे का जाना माना नाम है। उन्हें टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में देखा गया था। इसके बाद उन्हें टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में भी देखा गया। करिश्मा को बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ फिल्म ‘टीना’ और ‘लोलो’ में नजर आई थी जिसमें बेहद बोल्ड सीन थे।

सुरवीन चावला

फिल्म हेट स्टोरी-2 में अपने बोल्ड अंदाज से पहचान रखने वाली एक्ट्रेस सुरवीन चावला छोटे परदे से ही आई हैं। उन्हें टीवी सीरियस ‘कहीं तो होगा’ में चारू के किरदार में देखा गया था।