खेलग्राम में वृक्ष बैंक का शुभारंभ,किशोर सागर पर चाचा की रसेाई का होगा भूमि पूजन

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर की उपस्थिति में होगा आयोजन छतरपुर। छतरपुर विधायक आलोक चतुर्वेदी पज्जन भैया के द्वारा श्री बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा लिए गए सवा 11 लाख वटरोपण संकल्प में सहभागिता करते हुए छतरपुर खेलग्राम में वृक्ष बैंक का शुभारंभ किया जा रहा है। श्री चतुर्वेदी ने बताया The post खेलग्राम में वृक्ष बैंक का शुभारंभ,किशोर सागर पर चाचा की रसेाई का होगा भूमि पूजन first appeared on saharasamachar.com.
 | 
खेलग्राम में वृक्ष बैंक का शुभारंभ,किशोर सागर पर चाचा की रसेाई का होगा भूमि पूजन

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर की उपस्थिति में होगा आयोजन

छतरपुर। छतरपुर विधायक आलोक चतुर्वेदी पज्जन भैया के द्वारा श्री बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा लिए गए सवा 11 लाख वटरोपण संकल्प में सहभागिता करते हुए छतरपुर खेलग्राम में वृक्ष बैंक का शुभारंभ किया जा रहा है।

खेलग्राम में वृक्ष बैंक का शुभारंभ,किशोर सागर पर चाचा की रसेाई का होगा भूमि पूजन

श्री चतुर्वेदी ने बताया कि 13 जून दोपहर 2 बजे पूज्य संत बागेश्वर महाराज के करकमलों से खेलग्राम में आम जनता को नि:शुल्क पौधे उपलब्ध कराने हेतु शुरू किए जा रहे वृक्ष बैंक का शुभारंभ किया जाएगा। इस अवसर पर बागेश्वर धाम की महिमा पर आधारित खनिज देव चौहान की भजन प्रस्तुति का म्यूजिक भी लांच होगा। इसके साथ ही खेलग्राम परिवार के द्वारा छतरपुर की जनता को सिर्फ एक रूपए में भरपेट भोजन थाली उपलब्ध कराने हेतु एक रसोई का निर्माण किया जा रहा है। किशोर सागर तालाब के समीप स्थित इस रसोई का संचालन 15 अक्टूबर से प्रारंभ होगा। रसोई के निर्माण हेतु इसका भूमिपूजन कार्यक्रम भी बागेश्वर महाराज के करकमलों से आज दोपहर 2 बजे किया जाएगा।

The post खेलग्राम में वृक्ष बैंक का शुभारंभ,किशोर सागर पर चाचा की रसेाई का होगा भूमि पूजन first appeared on saharasamachar.com.