बड़ी खबर: थाना प्रभारी रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाए,लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार -

रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाए थाना प्रभारी
 | 
morena police

File Photo

रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाए थाना प्रभारी, लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार।

मुरैना। प्रदेश के मुरैना जिले में ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए रामपुर थाना प्रभारी राहुल उपाध्याय 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। रिश्वत रेत, मिट्टी व पत्थर का अवैध उत्खनन करने वाले वाहनों को बे-रोकटोक चलने के एवज में ली जा रही थी। बुधवार की दोपहर 4 बजे के करीब थाना प्रभारी राहुल उपाध्याय थाना परिसर के बाहर खड़े थे। इसी समय लोकायुक्त विभाग की टीम ने दबिश दी। जब टीम ने रामपुर थाना प्रभारी राहुल उपाध्याय की पेंट की जेब खंगाली तो उसमें 10 हजार रुपये निकाले। यह रुपए रिश्वत के थे।

 लोकायुक्त विभाग ने जैसे ही थाना प्रभारी के हाथ धुलवाए तो रंगीन हो गए। जानकारी के मुताबिक यह रिश्वत जारौली गांव के राघवेन्द्र उर्फ बड़े कुशवाह से ली थी। कुशवाहा ने ही लोकायुक्त विभाग में रिश्वत की शिकायत की थी। कुशवाहा ने लोकायुक्त विभाग में शिकायत की थी कि वह ट्रैक्टर-ट्रॉली व जेसीबी से मिट्टी खोदकर बेचने का व्यापार करता है। इस काम में कई बार पुलिस चैकिंग से गुजरना पड़ता है। इसी को लेकर बिना किसी परेशानी और चैकिंग के लिए थाना प्रभारी यह रिश्वत ले रहा था। इसी शिकायत के बाद राहुल को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक राहुल उपाध्याय 2016 बैच का सब इंस्पेक्टर है। बता दें कि प्रदेश में बीते दिनों से लगातार लोकायुक्त विभाग कार्रवाई कर रहा है। हाल ही में कई भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है।