MP: दो सगी बहनें जा रही थी तीसरी बहन के घर रास्ते में अचानक ऐसा हुआ कि दोनों की हो गई मौत -

अचानक ऐसा हुआ कि दोनों की हो गई मौत -
 
 | 
1

File photo

MP: दो सगी बहनें जा रही थी तीसरी बहन के घर रास्ते में अचानक ऐसा हुआ कि दोनों की हो गई मौत -

रीवा जिला के शाहपुर थाना क्षेत्र का मामला,पुलिस ने मर्ग कायम कर शुरु की जांच -

रीवा। रीवा जिले में सोमवार की शाम आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो सगी बहनों की असमय मौत हो गई है। यह घटना उस वक्त हुई जब दोनों बहने रिश्तेदारी में हुए निधन पर शोक व्यक्त करने जा रही थी, तभी रास्ते में अचानक शुरू हुई बारिश के दौरान गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई।

मामला रीवा के शाहपुर थाना क्षेत्र स्थित महौता गांव का है। दोनों बहनों की हुई मौत के बाद पुलिस ने शवों का पीएम कराया और परिजनों के सुपुर्द कर दिया। जानकारी के मुताबिक सोनिया प्रजापति पति हिंचलाल उम्र 42 वर्ष निवासी दादर पश्चिमी व शकुंतला प्रजापति पति राजेश उम्र 40 वर्ष निवासी चंद्रमहुली सोमवार की शाम अपने परिजनों के साथ अलग-अलग बाइक में सवार होकर रिश्तेदारी में हुए निधन पर शोक व्यक्त करने जा रही थी। बताया गया कि रास्ते में अचानक से बारिश होने के कारण दोनों बहनें बाइक से उतर कर एक पेड़ के नीचे जाकर छिप गई, इसी दौरान आसमान से कहर बनकर गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आकर दोनों बुरी तरह से झुलस गई जिन्हें मौके पर मौजूद परिजन आनन-फानन में लेकर मऊगंज सिविल अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एक ही दिन में एक साथ दो सगी बहनों की हुई इस मौत के बाद पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है। लोगों का कहना है कि दोनों बहने अपनी तीसरी बहन के घर में हुए निधन पर शोक व्यक्त करने जा रही थी लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो गई।फिलहाल पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया है और जांच की जा रही है। साभार तेज खबर 24।