मनावर विधायक 2 मई को लेंगे सात फेरे, प्रियंका गांधी समेत कई दिग्गज नेता हो सकते हैं शामिल -

CG की बेटी बनेगी MP की दुल्हन -
 
 | 
1

File photo

विधायक डॉ. हीरालाल 2 मई को लेंगे सात फेरे, प्रियंका गांधी समेत कई दिग्गज नेता हो सकते हैं शामिल - 

धार। मध्यप्रदेश के धार जिले के मनावर से कांग्रेस विधायक डॉ. हीरालाल अलावा परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं. उनका विवाह पारंपरिक रीति-रिवाजों से सम्पन्न होने जा रहा है. छत्तीसगढ़ की बेटी उनकी दुल्हन बनेगी. आज डॉ हीरालाल अलावा को परिवार की उपस्थिति में परिवार के द्वारा हल्दी की रस्म अदा की गई. उन्हें हल्दी लगाई गई।

39 वर्षीय विधायक डॉ. हीरालाल अलावा जो कि जयस के राष्ट्रीय संरक्षक भी हैं. उनका विवाह 2 मई को छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले की जागृति से होने वाला है. विवाह की रस्में प्रारंभ हो गई है. इन रस्मों को डॉक्टर अलावा एंजॉय करते भी दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि हल्दी की रस्म के बाद डॉक्टर अलावा घर के बाहर नहीं जा पाएंगे।

बताया जा रहा है कि उनके विवाह में राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी शामिल हो सकते हैं. देश के जयस और कांग्रेस के बड़े नेता इस विवाह में शामिल होंगे. विवाह का आयोजन डॉक्टर अलावा के पैतृक गांव भैंसलाई में संपन्न किया जा रहा है. डॉक्टर अलावा के यहां उनके रिश्तेदार मेहमान के रूप में आ चुके हैं. रस्में प्रारंभ हो चुकी है. हालांकि अभी यह पता नहीं लग पाया है कि डॉक्टर अलावा बैचलर पार्टी कैसे और कहां देने वाले है।

बता दें कि जयस के संरक्षक होने के साथ डॉ. हीरालाल अलावा ने AIIMS ने डॉक्टरी की है. 2012 से 2015 तक वे सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर के रूप में अपनी सेवाएं दे चुके हैं. डॉ. हीरालाल अलावा ने मनावर में बीजेपी के 15 साल के वर्चस्व को खत्म करके पूर्व कैबिनेट मंत्री रंजना बघेल को मात दी थी।लल्लू राम।