राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल पहुंचे कोटर अनशन स्थल कि अनशन कारियों से मुलाकात -

मंत्री ने अनशन कारियों से की मुलाकात -
 
 | 
1

File photo

राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल पहुंचे कोटर अनशन स्थल कि अनशन कारियों से मुलाकात -

मंत्री ने दिया आश्वासन कोटर तहसील से नहीं सतना जिले से बाहर करेंगे भ्रष्ट तहसीलदार को ।कोटर तहसीलदार प्रदीप तिवारी के खिलाफ अनशन में बैठे ग्रामीणों से मध्य प्रदेश शासन के मंत्री रामखेलावन पटेल धरना स्थल पर पहुंचकर अनशन कारियों से मुलाकात करके आश्वासन दिया है कि कोटर तहसील नहीं बल्कि सतना जिले के बाहर कोटर तहसीलदार प्रदीप तिवारी को किया जाएगा।

 यह मामला हमारे संज्ञान में है जिस पर सभी पीड़ित किसान, मजदूर व्यक्तियों ने मंत्री जी से मांग की थी कि आए दिन लोगों से बदतमीजी भरी बातें करते हैं और गाली गलौज करते हैं कोई बात करने की कोशिश करता तो उनके साथ मारपीट भी की जाती है इसके कई प्रकरण सामने आ चुके हैं जिसको सतना कलेक्टर को ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया गया है ।

सतना जिले के कलेक्टर भी इस तहसीलदार पर कोई कार्यवाही नहीं करते जिससे ग्रामीण अनशन पर बैठ गए हैं जिस पर मंत्री रामखेलावन पटेल ने अनशन कारियों के स्थल पर पहुंचकर और ज्ञापन लिए और साथी तहसीलदार प्रदीप तिवारी को कोटर तहसील से हटाने की बात भी कही है जिसमें भारी संख्या में अनशन कारी मौके पर मौजूद है।

कल रात में एसडीएम ने पहुंचकर दी थी अनशन खत्म करने की चेतावनी।
रामपुर बघेलान के एसडीएम सुधीर बैग ने अनशन कारियों के बीच पहुंचकर और अनशन खत्म करने की बात कही थी जब अनशन कारी मानने से इनकार किए तो बोले अगर नहीं सुनोगे तो तंबू उखवा देंगे।

 ज्ञापन देने में मुख्य रूप से नरेंद्र पांडे क्रांतिकारी ईश्वरचंद्र त्रिपाठी, शोशल एक्टिविस्ट
 पं केसी शुक्ला ,पुष्पेंद्र त्रिपाठी शिवेंद्र पाठक मामा, आशीष त्रिपाठी संजय तिवारी लोकेश सिंह पुष्पेंद्र सिंह विक्रम सिंह विवेक तिवारी बिहरा,भूपेंद्र त्रिपाठी, रमेश गौतम, देवेन्द्र गौतम ,गोरेलाल लोहार, रामनिवास पाण्डेय ,आशीष त्रिपाठी  सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।