मुख्यमंत्री श्री चौहान 8 अप्रैल को 1891 उद्यमों का प्रदेशव्यापी शुभारंभ करेंगे

भोपाल : बुधवार, 07 अप्रैल 2021 मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 8 अप्रैल को प्रदेश के 1891 सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों का प्रदेशव्यापी शुभारंभ करेंगे। मिंटो हॉल में प्रात: 11 बजे होने वाले इस राज्य स्तरीय वर्चुअल कार्यक्रम में उत्कृष्ट एमएसएमई इकाईयों एवं स्टार्टअप का सम्मान और जिलों के उद्यमियों से संवाद भी मुख्यमंत्री The post मुख्यमंत्री श्री चौहान 8 अप्रैल को 1891 उद्यमों का प्रदेशव्यापी शुभारंभ करेंगे first appeared on saharasamachar.com.
 | 
मुख्यमंत्री श्री चौहान 8 अप्रैल को 1891 उद्यमों का प्रदेशव्यापी शुभारंभ करेंगे

भोपाल : बुधवार, 07 अप्रैल 2021

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 8 अप्रैल को प्रदेश के 1891 सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों का प्रदेशव्यापी शुभारंभ करेंगे। मिंटो हॉल में प्रात: 11 बजे होने वाले इस राज्य स्तरीय वर्चुअल कार्यक्रम में उत्कृष्ट एमएसएमई इकाईयों एवं स्टार्टअप का सम्मान और जिलों के उद्यमियों से संवाद भी मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा किया जाएगा।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि आत्म-निर्भर मध्यप्रदेश के सकंल्प को पूरा करने की दिशा में तेजी से कदम बढ़ाया गया है। उन्होंने कहा कि स्व-रोजगार को बढ़ाने के लिये सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योगों में बढ़ते निवेश से प्रदेश सरकार का संकल्प पूरा होगा। इसके साथ ही प्रदेश में उद्योग निवेश को बढ़ावा देने और स्टार्ट योर बिजनेस इन 30 डेज पर विशेष जोर दिया जा रहा है।

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों के प्रदेशव्यापी शुभारंभ कार्यक्रम में सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्री श्री ओमप्रकाश सखलेचा, वित्त मंत्री श्री जगदीश देवड़ा और खजुराहो सांसद श्री वी.डी. शर्मा भी मौजूद रहेंगे।

The post मुख्यमंत्री श्री चौहान 8 अप्रैल को 1891 उद्यमों का प्रदेशव्यापी शुभारंभ करेंगे first appeared on saharasamachar.com.