मेडिकल कालेज अस्पताल के सदस्य शेख ताजीम ने वेक्सीनेसन के लिये किया अपील

मुस्लिम समाज रमजान में भी कोरोना का टीकाकरण लगा सकते है रायगढ़,छत्तीसगढ़,मेडिकल कालेज हॉस्पिटल के अशासकीय सदस्य शेख ताजीम ने मुस्लिम समाज समेत सभी वर्गों के 45 वर्ष से ऊपर वालो को वेक्सीनेसन के लिये अपील किया। वर्तमान में वैश्विक महामारी कोरोना चरम पर है प्रतिदिन संक्रमितों की संख्या बढ़ते जा रही है,छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री The post मेडिकल कालेज अस्पताल के सदस्य शेख ताजीम ने वेक्सीनेसन के लिये किया अपील first appeared on saharasamachar.com.
 | 
मेडिकल कालेज अस्पताल के सदस्य शेख ताजीम ने वेक्सीनेसन के लिये किया अपील

मुस्लिम समाज रमजान में भी कोरोना का टीकाकरण लगा सकते है

रायगढ़,छत्तीसगढ़,मेडिकल कालेज हॉस्पिटल के अशासकीय सदस्य शेख ताजीम ने मुस्लिम समाज समेत सभी वर्गों के 45 वर्ष से ऊपर वालो को वेक्सीनेसन के लिये अपील किया।

वर्तमान में वैश्विक महामारी कोरोना चरम पर है प्रतिदिन संक्रमितों की संख्या बढ़ते जा रही है,छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मंशानुरूप राज्य में कोरोना पर शीघ्रता से नियंत्रण के लिए टेस्टिंग तथा वैक्सीनेशन के कार्य को तेजी से बढ़ाने सहित मरीजों के बेहतर इलाज सुविधा के लिए विशेष जोर देना है ताकि हम इस कोरोना को हराने में सफल हो l जिला प्रशासन पूरे संवेदनशीलता के साथ अपना कार्य कर रही है जिले के कलेक्टर भीम सिंह ने मुस्लिम समाज एवम प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के उपाध्यक्ष व मेडिकल कालेज हॉस्पिटल के अशासकीय सदस्य शेख ताजीम से भी आग्रह किया है।

रमजान के कारण मुस्लिम समुदाय के लोग टीकाकरण को प्राथमिकता कम दे रहे है जबकि वर्तमान में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सबसे बड़ा कार्य टीका लगाना है।
शेख ताजीम ने कहा कि मैं सभी से अपील कर रहा हूँ समाज के लोग जल्द से जल्द टीकाकरण कराएंगे लॉक डाउन की वजह से वे घर से नही निकल रहे थे किंतु इंदिरानगर उप स्वास्थ्य केंद्र में टीकाकरण आरम्भ होने के बाद लोग जाने लगे है,साथ ही जिनका घर वेक्सिन सेंटर के पास है वे वहाँ लगा सकते है।

मैं स्वयं पहला डोज लगा चुका,किसी प्रकार का कोई खतरा नही है बच्चों के टीकाकरण की तरह बुखार आना सामान्य बात है,दोनो डोज लगने के बाद हम सुरक्षित हो सकेंगे,सभी मास्क और सामाजिक दूरी का पालन करते रहे,हाथ भी बार बार जरूर धोते रहे,घर पर रहे सुरक्षित रहें।

The post मेडिकल कालेज अस्पताल के सदस्य शेख ताजीम ने वेक्सीनेसन के लिये किया अपील first appeared on saharasamachar.com.