भारी मात्रा में ब्रांडेड कंपनी का लोगो लगाकर बेच रहे थे नकली थान के कपड़े -

नामचीन कंपनी के नाम से फर्जी कपड़ों के थान -
 
 | 
1

Photo by google

भारी मात्रा में ब्रांडेड कंपनी का लोगो लगाकर बेच रहे थे नकली थान के कपड़े -

मेरठ। गढ़ मुक्तेश्वर नगर के मेरठ मार्ग पर स्थित दो कपड़ों की दुकान पर रविवार को एक कंपनी के फील्ड ऑफिसर की टीम ने चेकिंग की। चेकिंग के दौरान उन्होंने दुकानों से भारी मात्रा में नामचीन कंपनी के नाम से फर्जी कपड़ों के थान बरामद किए।

कपड़ों के थान को टीम कोतवाली लेकर पहुंची। दुकान स्वामियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए तहरीर दी है। पुलिस ने कहा कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

नगर के मेरठ मार्ग स्थित मीना क्लॉथ और आर्य क्लॉथ एंपोरियम पर आज तीन सदस्यों की एक टीम पहुंची। पहले तो दुकान मालिक ने उनको आने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि वह लोग मेस वेलिएंट एजेंसी कंपनी से आए हैं। वह लोग मुंबई स्थित रेमंड कंपनी के लिए कार्य करते हैं। विभिन्न स्थानों पर रेमंड के नाम से बेचे जाने वाले फर्जी कपड़ों की धरपकड़ करते हैं।

टीम की बात सुनकर व्यापारी दंग रह गए। इस दौरान टीम ने चेकिंग करते हुए एक दुकान से आठ और दूसरी दुकान से 14 थान बरामद किए। संबंधित थानों पर नामचीन रेमंड कंपनी की मोहर लगी हुई थी। वह कॉपीराइट थे। सभी थानों को लेकर टीम कोतवाली पहुंच गई। कंपनी के फील्ड ऑफिसर मोहम्मद सलीम ने बताया कि दोनों दुकानों से बरामद किए गए कपड़ों को सील कर दिया गया है।

अतिरिक्त कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि मेस वेलिएंट एंजेसी कंपनी के फील्ड ऑफिसर ने कोतवाली में तहरीर दी है। तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है। जांच कर संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। नगर की नामचीन दुकान पर नकली कपड़ों की धरपकड़ की सूचना जैसे ही व्यापारियों को मिली, तो उनमें अफरा-तफरी मच गई। कई व्यापारी अपनी-अपनी दुकानों के शटर भी आधा गिराकर इधर-उधर चले गए थे।
क्रेडिट - JSR