प्रधानमंत्री मोदी जी के जन्मदिन पर बांटी जाएंगी सोने की अंगूठियां: BJP ने किया बड़ा ऐलान,इतना होगा वजन -

BJP ने किया बड़ा ऐलान,इतना होगा वजन -
 
 | 
1

File photo

प्रधानमंत्री मोदी जी के जन्मदिन पर बांटी जाएंगी सोने की अंगूठियां: BJP ने किया बड़ा ऐलान,इतना होगा वजन -

आज 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. जबकि भारतीय जनता पार्टी की विभिन्न इकाइयाँ इस विशेष अवसर पर अपने-अपने स्तर पर सभी उत्सव कार्यक्रमों और अभियानों का आयोजन कर रही हैं। लेकिन BJP की तमिलनाडु इकाई इस चरण में जो करने जा रही है वह बिल्कुल अलग है. तमिलनाडु बीजेपी ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर पैदा हुए बच्चों को सोने की अंगूठियां बांटने का फैसला किया है।

इतना होगा अंगूठी का वजन
कहा जाता है कि घोषणा के बाद जब BJP के खर्च पर सवाल उठाए गए तो पार्टी ने कहा कि उसने सोने की अंगूठियां बांटने के लिए चेन्नई के एक सरकारी अस्पताल को चुना है. इस अस्पताल में सभी बच्चों का जन्म 17 सितंबर यानी प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर होगा. उसे भेंट के रूप में सोने की एक अंगूठी दी जाएगी। अनुमान है कि 10 से 15 बच्चे पैदा हो सकते हैं।

PM Modi का बड़ा तोहफा, खिल उठेंगे चेहरे -

टीम ने कहा कि उसी समय एक सोने की अंगूठी भी दी जाएगी। इसका वजन करीब 2 ग्राम होगा। जिसकी कीमत 50 हजार के करीब हो सकती है. पार्टी ने यह भी कहा कि कोई भी मुफ्त सोने की अंगूठियां नहीं बांटी जा रही हैं। ये अंगूठियां पीएम मोदी (PM Modi) के जन्मदिन पर खुशी का खास तोहफा होंगी। इस खास तोहफे के साथ पैदा हुए बच्चों का स्वागत किया जाएगा।

अब 72 साल के हो जाएंगे पीएम मोदी -

आपको बता दें कि पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था। प्रधान मंत्री मोदी वर्तमान में 71 वर्ष के हैं और अपने आगामी जन्मदिन पर 72 वर्ष के हो जाएंगे। याद रखें, पीएम मोदी के जन्मदिन पर, बीजेपी विभिन्न योजनाओं और अभियानों की शुरुआत करके जश्न मनाती है। पीएम मोदी के जन्मदिन का यह जश्न कई दिनों तक चलता है| साभार सतना न्यूज।