PWD में कार्यरत महिला इंजीनियर के साथ दुष्कर्म,गोल्ड मेडलिस्ट नेशनल शूटर बताने वाला युवक गया जेल -

महिला इंजीनियर का दुष्कर्म, आरोपी गया जेल -
 
 | 
rape

File photo

PWD में कार्यरत महिला इंजीनियर के साथ दुष्कर्म,गोल्ड मेडलिस्ट नेशनल शूटर बताने वाला युवक गया जेल -

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) में कार्यरत महिला इंजीनियर ने अपने आपको नेशनल शूटर बताने वाले युवक पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया है. इसके साथ ही अप्राकृतिक संबंध बनाने का भी संगीन आरोप लगाया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इंदिरा नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता के मुताबिक, 5 साल पहले आरोपी से मुलाकात हुई थी. आरोपी प्रशांत विजय गोंडा का रहने वाला है और लखनऊ में रहकर प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता और अपने आपको नेशनल शूटर बताता है. इसकी सोशल मीडिया पर काफी फोटो मौजूद है।

प्रशांत विजय की मुलाकात पीड़िता से टेंडर के सिलसिले में पीडब्ल्यूडी ऑफिस में हुई थी. इसके बाद बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया था. पीड़िता ने आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर आरोपी ने पहले दुष्कर्म किया और उसके बाद लगातार वह गोमती नगर स्थित अपार्टमेंट में आकर शोषण करता था।

पीड़िता के मुताबिक, शादी का दबाव बनाने पर जान से मारने की धमकी देता था और लगातार आरोपी अप्राकृतिक संबंध बनाता था और ना बनाने पर जान से मारने की धमकी देता था. प्रशांत विजय ने पीड़िता को गोल्ड मेडलिस्ट नेशनल शूटर बताया है. हालांकि पुलिस इस एंगल की जांच की जा रही है. अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

डीसीपी नॉर्थ जोन डॉक्टर एस चिनप्पा के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ पीड़िता ने तहरीर दी थी, जिसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया, आज आरोपी को हनुमान मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. नेशनल शूटर होने की भी जांच की जा रही है, जिसका वह दावा करता था। जनता से रिश्ता।