नामी डॉक्टर का बेटा गया जेल, गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में स्पाई कैमरा मिलने से मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला...

नामी डॉक्टर का बेटा गया जेल
 | 
1

File photo

नामी डॉक्टर का बेटा गया जेल, गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में स्पाई कैमरा मिलने से मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में नामी आंखों के डॉक्टर के बेटे की करतूत ने सभी को शर्मसार कर दिया है. डॉक्टर के बेटे ने अपने घर की तीसरी मंज़िल पर बने गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में शॉवर में स्पाई कैम लगाया था और लड़कियों की नहाते हुए वीडियो बनाकर देखा करता था. लड़कियों की शिकायत पर उसे कर्नलगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी के कम्प्यूटर लैब से 9 हार्ड डिस्क, डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर, कम्प्यूटर और आपत्तिजनक समान बरामद हुए. इसके साथ ही एक डायरी भी मिली है, जिसमें सैकड़ों लड़कियों के नम्बर लिखे मिले है. आरोपी आशीष के पास से बरामद हार्ड डिस्क में लड़कियों के न्यूड वीडियो मिले हैं. पुलिस को शक है कि ये उन लड़कियों को ब्लैकमेल करता था.

इसके साथ ही पुलिस को शक है कि आरोपी इन वीडियो को सोशल मीडिया पर बेचता था. इस पर भी जांच पड़ताल की जा रही है. सभी बरामद सामानों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. दरसअल शहर के म्योहाल चौराहे के पास आंखों के डॉक्टर के बेटे आशीष खरे ने अपने घर के एक मंजिल पर गर्ल्स हॉस्टल खोल रखा है.

आशीष ने लड़कियों के बाथरूम में लगे शॉवर में कैमरा छिपा दिया और वो सिर्फ लड़कियों को ही कमरे देता था. वो भी कम कीमतों पर. आशीष लड़कियों के न्यूड वीडियो अपनी कम्प्यूटर लैब में देखा करता था और उन वीडियो को वो हार्ड डिस्क में सेव करता था. ऐसे वीडियो से भरी 9 हार्ड डिस्क पुलिस को मिली है.

इसका पता तब चला जब उस हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की नहाने गई और शॉवर में पानी ठीक से ना आने पर उसको चेक करने लगी, लेकिन उस शॉवर को खोलते ही उसमें कैमरा और तार दिखा तो लड़कियों ने इसकी शिकायत थाने पर की. इस पर सीओ अजीत कुमार हॉस्टल पर पहुंचे और बाथरूम की तलाशी ली गई तो वहां शॉवर से कैमरा बरामद हो गया.

पुलिस को शक है कि आरोपी आशीष इन वीडियो को पीड़ित लड़कियों दिखा कर उनको ब्लैकमेल करता था या इन वीडियो को सोशल मीडिया पर बेचता था. पुलिस इसकी भी पड़ताल कर रही है. वही बाथरूम में कैमरा लगाने वाले की भी तलाश हो रही है. हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों ने ब्लैकमेलिंग की बात से इनकार किया है.साभार