VIEDO VIRAL : चोर बना स्पाइडरमैन, ऐसे घर में घुसा, वीडियो छाया

चोर बना स्पाइडरमैन
 | 
1

File photo

चोर बना स्पाइडरमैन, ऐसे घर में घुसा, वीडियो छाया

नई दिल्ली: पलक झपकते ही गगनचुंबी इमारतों पर चढ़कर लोगों की जान बचाने वाले महान सुपरहीरो स्पाइडर मैन से प्रेरणा लेकर घरों में घुसकर चोरी करने वाला एक चोर इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, उत्तर-पूर्वी दिल्ली जिले के खजूरी खास इलाके में एक चोर को एक घर से कीमती सामान लेकर भागते देखा गया। चोरी करने के लिए वह 'स्पाइडर-मैन' स्टाइल में एक घर में घुसा था।

31 मई की देर रात को सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना के वीडियो में चोर को पहले घर के बाहर खड़ी एक कार पर चढ़ते और फिर बिजली के तारों से लटककर घर में चढ़ते हुए देखा जा सकता है। उसे गेट से भागते हुए भी देखा गया। घर से एक सोने की चेन, एक अंगूठी और एक मोबाइल फोन चोरी होने की सूचना है।

खजूरी खास इलाके में स्थित मकान के मालिक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि रात करीब 2.17 बजे चोर को उनके घर के बाहर देखा गया था। उन्होंने बताया कि वह करीब आधे घंटे तक घर में था। घर में सात से आठ लोग थे। मेरी अलमारी का ताला खुला हुआ था और उसने उसमें से एक सोने की चेन, एक अंगूठी और एक मोबाइल फोन चुरा लिया। मेरी मां उस समय के आसपास जाग गई और उन्होंने घर के अन्य लोगों को फोन किया। यह सुनकर चोर वहां से भाग गया। हमने पुलिस को घटना की सूचना दी है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि, मार्वल कॉमिक्स का कैरेक्टर 'स्पाइडर-मैन' खलनायकों की खोज में और लोगों का जीवन बचाने के लिए पलक झपकते ही गगनचुंबी इमारतों में छलांग लगा सकता है। इस पर कई फिल्में भी बन चुकी हैं।