अंतिम संस्कार की समुचित व्यवस्था न होने से ग्रामीण क्षेत्री मंत्री,और विधायक को कोषा।

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी और भाजपा मंत्री इंदर सिंह परमार के गांव पास,टीन,चादर से ढक कर जलाया शव । शेरपुरा कोलवा, शाजापुर आजादी के 70 साल बाद भी गांव में नहीं बन पाया श्मशान घाट मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले की शाजापुर जिले के अंतर्गत काला पीपल तहसील में आने वाली ग्राम पंचायत शेरपुरा कोलवा The post अंतिम संस्कार की समुचित व्यवस्था न होने से ग्रामीण क्षेत्री मंत्री,और विधायक को कोषा। first appeared on saharasamachar.com.
 | 
अंतिम संस्कार की समुचित व्यवस्था न होने से ग्रामीण क्षेत्री मंत्री,और विधायक को कोषा।

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी और भाजपा मंत्री इंदर सिंह परमार के गांव पास,टीन,चादर से ढक कर जलाया शव ।

शेरपुरा कोलवा, शाजापुर

आजादी के 70 साल बाद भी गांव में नहीं बन पाया श्मशान घाट मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले की शाजापुर जिले के अंतर्गत काला पीपल तहसील में आने वाली ग्राम पंचायत शेरपुरा कोलवा की जहां पर ना तो शमशान तक रास्ता बना हुआ है नाही श्मशान घाट की व्यवस्था है।

इंसानी समाज में कहा जाता है की मरने के बाद जिसका क्रिया कर्म पुरे विधि विधान से किया जाता है उसे कई जन्मो के चक्कर कटने से मुक्ति मिल जाती है पर शाजापुर जिले के शेरपुरा कोलवा गाँव में ऐसा देखने को नही मिलता है जबकि यह से कांग्रेस के बड़े युवा नेता और अपनी बात को दमदारी के साथ रखने वाले विधायक कुणाल चौधरी आते है वही भाजपा के राज्यमंत्री इन्दर सिंह परमार के पेत्रिक गाँव के पास का यहाँ मामला है।

जी हां आप जो वीडियो,फ़ोटो के दृश्य को देख,सुन,पड़ रहे हैं इन में साफ साफ दिखाई दे रहा है की मरने के बाद भी शांति से शव को परिजन नहीं जला पा रहे है, यहां मामला विधायक और मंत्री के संज्ञान में भी है इसके बाव जूद भी इस समस्या का समाधान अभी तक नहीं हो पाया है।

समस्या का समाधान नही होने से सरकार को ही कोषा जाना ही आम नागरिकों का उचित समझ मे आता है,जब कि विधायक मन्त्री कुर्सी पाने के बाद क्षेत्र, गांव की समस्याओं को भूल चुके है।

The post अंतिम संस्कार की समुचित व्यवस्था न होने से ग्रामीण क्षेत्री मंत्री,और विधायक को कोषा। first appeared on saharasamachar.com.