अंबाती रायडू के पर स्थान यशस्वी जायसवाल को मौका…

IPL 2020 25 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के साथ भिड़ने जा रही चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें बढ़ गई हैं। टीम के स्टर बल्लेबाज अंबाती रायडू दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेलेंगे.सीएसके के मैनेजमेंट की तरफ से रायडू के मैच से बाहर होने की जानकारी दी गई है। पहले मैच के हीरो रायडू The post अंबाती रायडू के पर स्थान यशस्वी जायसवाल को मौका… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
अंबाती रायडू के पर स्थान यशस्वी जायसवाल को मौका…

IPL 2020 25 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के साथ भिड़ने जा रही चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें बढ़ गई हैं। टीम के स्टर बल्लेबाज अंबाती रायडू दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेलेंगे.सीएसके के मैनेजमेंट की तरफ से रायडू के मैच से बाहर होने की जानकारी दी गई है। पहले मैच के हीरो रायडू राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में भी नहीं खेल पाए थे और सीएसके को इस मुकाबले में 16 रन से हार का सामना करना पड़ा।

गायकवाड़ चेन्नै सुपर किंग्स के उन दो खिलाड़ियों में शामिल थे जो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। अब वह पूरी तरह फिट हो गए हैं और आज अपना डेब्यू कर रहे हैं। राजस्थान की ओर से भी अंडर-19 वर्ल्ड कप में स्टार रहे बाएं हाथ के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को मौका दिया है।

The post अंबाती रायडू के पर स्थान यशस्वी जायसवाल को मौका… first appeared on saharasamachar.com.