अनलॉक के लिए गृह मंत्री डॉ. मिश्रा 31 मई को फिर शामिल होंगे मंत्री-समूह की बैठक में

भोपाल : गुरूवार, 27 मई 2021 गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा सोमवार 31 मई को सुबह 11 बजे एक जून से प्रदेश में अनलॉक के लिए पुनः मंत्री समूह की बैठक में चर्चा करेंगे। वे सोमवार को ही प्रातः 11:30 बजे कोविड-19 से बचाव के लिए जन-जागरूकता संबंधी मंत्री समूह की बैठक में भी शामिल The post अनलॉक के लिए गृह मंत्री डॉ. मिश्रा 31 मई को फिर शामिल होंगे मंत्री-समूह की बैठक में first appeared on saharasamachar.com.
 | 
अनलॉक के लिए गृह मंत्री डॉ. मिश्रा 31 मई को फिर शामिल होंगे मंत्री-समूह की बैठक में

भोपाल : गुरूवार, 27 मई 2021

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा सोमवार 31 मई को सुबह 11 बजे एक जून से प्रदेश में अनलॉक के लिए पुनः मंत्री समूह की बैठक में चर्चा करेंगे। वे सोमवार को ही प्रातः 11:30 बजे कोविड-19 से बचाव के लिए जन-जागरूकता संबंधी मंत्री समूह की बैठक में भी शामिल होंगे।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने बताया कि सोमवार 31 मई को आयोजित इन बैठकों में अनलॉक के लिए फाइनल निर्णय लिए जाएंगे। आज की बैठक में फाइनल ड्राफ्ट तैयार करने के लिए अपर मुख्य सचिव गृह डॉ राजेश राजौरा को निर्देशित कर दिया गया है। इसी प्रकार कोविड-19 से बचाव के लिए जन-जागरूकता अभियान को चलाने के लिए कारगर रणनीति तैयार करने के लिए प्रमुख सचिव जनसंपर्क श्री शिव शेखर शुक्ला को निर्देशित किया गया है। सोमवार को आयोजित बैठकों में ड्राफ्ट को फाइनल किया जाएगा। फाइनल ड्राफ्ट मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को उसी दिन सौंप दिया जाएगा। अंतिम निर्णय मुख्यमंत्री श्री चौहान लेंगे। तदनुसार शासन स्तर से आदेश जारी किए जा सकेंगे।

The post अनलॉक के लिए गृह मंत्री डॉ. मिश्रा 31 मई को फिर शामिल होंगे मंत्री-समूह की बैठक में first appeared on saharasamachar.com.