अभिनेत्री,तारक मेहता की ‘बबीता’ के खिलाफ FIR दर्ज

इंदौर मध्यप्रदेश दलित समाज पर टिप्पणी को लेकर मुनमुन दत्ता पर एट्रोसिटी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम बबीता उर्फ अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के खिलाफ इंदौर के अजाक थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। मुनमुन पर प्रकरण दर्ज करने की मांग को लेकर मंगलवार को दलित The post अभिनेत्री,तारक मेहता की ‘बबीता’ के खिलाफ FIR दर्ज first appeared on saharasamachar.com.
 | 
अभिनेत्री,तारक मेहता की ‘बबीता’ के खिलाफ FIR दर्ज

इंदौर मध्यप्रदेश

दलित समाज पर टिप्पणी को लेकर मुनमुन दत्ता पर एट्रोसिटी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम बबीता उर्फ अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के खिलाफ इंदौर के अजाक थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। मुनमुन पर प्रकरण दर्ज करने की मांग को लेकर मंगलवार को दलित समाज के लोगों द्वारा अजाक थाने पर धरना प्रदर्शन और नारेबाजी की गई। अभिनेत्री के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई। दलित नेता मनोज परमार द्वारा FIR दर्ज करवाई गई है।

12 मई को इंदौर में दलित समाज ने IG से शिकायत की थी। समाज के लोगों ने अभिनेत्री के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत केस दर्ज करने की मांग की थी।

दरअसल, सोशल मीडिया पर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता का वीडियो वायरल हो रहा था। इसमें वह दलित समाज पर टिप्पणी करती दिख रही थी। इससे देशभ 12 मई को पुलिस को एक ज्ञापन दलित नेता मनोज परमार द्वारा दिया था जिसमें मुनमुन पर केस दर्ज करने की मांग की थी।

The post अभिनेत्री,तारक मेहता की ‘बबीता’ के खिलाफ FIR दर्ज first appeared on saharasamachar.com.