अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज…

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ विक्रोली पुलिस थाने (Police Station) में एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई गई है। बताया जा रहा है कि कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ( Chief Minister) उद्धव ठाकरे खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है साथ ही शिकायत में कंगना के ट्वीट को अटैच किया The post अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज…

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ विक्रोली पुलिस थाने (Police Station) में एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई गई है। बताया जा रहा है कि कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ( Chief Minister) उद्धव ठाकरे खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है साथ ही शिकायत में कंगना के ट्वीट को अटैच किया गया है। एफआईआर में कंगना के वीडियो (Video) का भी जिक्र है।

गुरुवार को बीएमसी (BMC) द्वारा कंगना रनौत का दफ्तर तोड़ दिया गया जिसके बाद कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट (Tweet) किए और वीडियो भी जारी किए। उन्होंने शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस विचारधारा पर बाला साहेब ठाकरे ने शिवसेना (ShivSena) का निर्माण किया था आज वह सत्ता के लिए उसी विचारधारा को बेचकर शिवसेना से सोनिया सेना बन चुके हैं।

The post अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज… first appeared on saharasamachar.com.