अमानगंज सेंट्रल बैंक के अंदर से गायब हुए 5 लाख 7 हजार रुपए पुलिस जांच में जुटी घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक

पन्ना। आमानगंज थाना से करीब आधा किलोमीटर दूर सेंट्रल बैंक साखा के अंदर से आज अज्ञात बदमाशों द्वारा शमशेर चंद्र असाटी हीरो एजेंसी मालिक निवासी अमानगंज के अज्ञात बदमाशों ने बेग सहित पांच लाख रुपए पार कर दिए जिसकी जानकारी जैसे ही पुलिस अधीक्षक को लगी तो तुरंत पुलिस अधीक्षक घटना स्थल पर पहुंचे और The post अमानगंज सेंट्रल बैंक के अंदर से गायब हुए 5 लाख 7 हजार रुपए पुलिस जांच में जुटी घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक first appeared on saharasamachar.com.
 | 
अमानगंज सेंट्रल बैंक के अंदर से गायब हुए 5 लाख 7 हजार रुपए पुलिस जांच में जुटी घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक

पन्ना। आमानगंज थाना से करीब आधा किलोमीटर दूर सेंट्रल बैंक साखा के अंदर से आज अज्ञात बदमाशों द्वारा शमशेर चंद्र असाटी हीरो एजेंसी मालिक निवासी अमानगंज के अज्ञात बदमाशों ने बेग सहित पांच लाख रुपए पार कर दिए जिसकी जानकारी जैसे ही पुलिस अधीक्षक को लगी तो तुरंत पुलिस अधीक्षक घटना स्थल पर पहुंचे और नगर में लगे सीसीटीवी फोटेज खांगले ने शुरू कर दिए और नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

वही बैंक कि जब सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता चला की इस पूरी घटना को तीन लोगों ने बच्चे के साथ मिलकर अंजाम दिया है जो बैंक के अंदर शमशेर चंद्र असाटी के बगल से खड़े थे और जैसे ही बैंक के अंदर डाले सोफे पर बैग रखा कुछ देर बाद 1 बच्चों ने उसे उठाकर पार कर दिया एवं साथ मे उपस्थिति दो युवकों ने बैग लेकर दौड़ लगा दी

अमानगंज सेंट्रल बैंक के अंदर से गायब हुए 5 लाख 7 हजार रुपए पुलिस जांच में जुटी घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक

शमशेर चंद्र असाटी ने बताया कि मैं रोजाना की तरह आज भी बैंक रुपए लेकर पहुंचा और सोफे पर बैग रखकर बैठ गया और मैं थोड़ा सा बात करने लगा और जैसे ही मैंने पलट कर देखा तो बैग वहां से गायब था जिस पर मैंने तुरंत चिल्लया और सब से पूछा मगर बैग नहीं मिला जिसकी सूचना हम ने पुलिस को दी

वहीं पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने बताया कि आज सेंट्रल बैंक अमानगंज से करीब पांच लाख रुपए की चोरी हो गई है जिसमें सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता लगा है कि यह सब घटना को अंजाम 3 लोगों ने दिया है जिसमे बच्चा भी शामिल है और उनके साथ और भी लोग मिले होने की आशंका है जिस पर हम नहीं तुरंत नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश जारी कर दी है।

The post अमानगंज सेंट्रल बैंक के अंदर से गायब हुए 5 लाख 7 हजार रुपए पुलिस जांच में जुटी घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक first appeared on saharasamachar.com.