अस्पताल का बिल न चूका पाने पर डॉक्टर्स ने सूनी की मां की गोद…

35 हजार बिल न देने के चलते डॉक्टर्स ने सूनी की मां की गोद, अस्पताल सील आगरा उत्तरप्रदेश आगरा जिले में एक अस्पताल में महिला के प्रसव का बिल चुकाने में असमर्थ परिवार से कथित रूप से उसका बच्चा खरीद लिया। सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच के लिए अस्पताल The post अस्पताल का बिल न चूका पाने पर डॉक्टर्स ने सूनी की मां की गोद… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
अस्पताल का बिल न चूका पाने पर डॉक्टर्स ने सूनी की मां की गोद…

35 हजार बिल न देने के चलते डॉक्टर्स ने सूनी की मां की गोद, अस्पताल सील

आगरा उत्तरप्रदेश

आगरा जिले में एक अस्पताल में महिला के प्रसव का बिल चुकाने में असमर्थ परिवार से कथित रूप से उसका बच्चा खरीद लिया।

सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच के लिए अस्पताल के चार कमरों को सील कर दिया है।

बच्चे के पिता शंभूनगर यमुनापार निवासी शिवचरण का आरोप है कि उसकी गर्भवती पत्नी बबीता ने 24 अगस्त को सर्जरी के बाद बच्चे को जन्म दिया। उसका कहना है कि अस्पताल ने उसे प्रसव का 35 हजार रुपये का बिल बताया, जो उसके पास नहीं थे।

शिवचरण का कहना है कि उसने बिल चुकाने के लिए दो दिन का वक्त मांगा था, लेकिन जब वह बिल जमा नहीं कर सका तो अस्पताल संचालन ने उसके बच्चे को एक लाख रुपये में खरीद लिया और बिल भुगतान के पैसे काटकर उसे 65 हजार रुपये दे दिए।

इस संबंध में अस्पताल की संचालक सीमा गुप्ता का कहना है कि शिवचरण ने लिखित एग्रीमेंट करके बच्चे को गोद दिया है। शिवचरण एक रिक्शा चालक हैं।

इस संबंध में जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी आरसी पांडेय का कहना है,अस्पताल के डॉक्टर मिलने या बात करने को तैयार नहीं हैं। ऐसे में इस धांधली में अस्पताल की संलिप्पता से इंकार नहीं किया जा सकता है।
साभार खबर,,,

The post अस्पताल का बिल न चूका पाने पर डॉक्टर्स ने सूनी की मां की गोद… first appeared on saharasamachar.com.