अहमदाबाद के कोविड-19 हॉस्पिटल में लगी भीषण आग पर,केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने दुःख प्रकट किया,,,

गुजरात के अहमदाबाद में एक अस्पताल में लगी भीषण आग से कम से कम 8 लोगों की मौत की खबर है। रिपोर्ट्स के अनुसार ये आग नवरंगपुरा इलाके में स्थित श्रेय अस्पताल में लगी। इस अस्पताल में कोरोना मरीजों का भी इलाज हो रहा है। घटना के बाद करीब करीब 35 मरीजों को भी दूसरे The post अहमदाबाद के कोविड-19 हॉस्पिटल में लगी भीषण आग पर,केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने दुःख प्रकट किया,,, first appeared on saharasamachar.com.
 | 
अहमदाबाद के कोविड-19 हॉस्पिटल में लगी भीषण आग पर,केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने दुःख प्रकट किया,,,

गुजरात के अहमदाबाद में एक अस्पताल में लगी भीषण आग से कम से कम 8 लोगों की मौत की खबर है। रिपोर्ट्स के अनुसार ये आग नवरंगपुरा इलाके में स्थित श्रेय अस्पताल में लगी। इस अस्पताल में कोरोना मरीजों का भी इलाज हो रहा है। घटना के बाद करीब करीब 35 मरीजों को भी दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

ये आग कैसे लगी, इस बात की अभी जानकारी नहीं मिल सकी है। बताया जा रहा है कि अस्पताल से आईसीयू में ये आग लगी। एक अधिकारी ने बताया कि तड़के करीब साढ़े तीन बजे आग लगी।

हादसे में आईसीयू वार्ड में भर्ती पांच पुरुष और तीन महिलाओं की मौत हो गई।

अहमदाबाद दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा, ‘आग लगने की वजह से श्रेय अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कोरोना वायरस के आठ मरीजों की मौत हो गई। आग पर काबू पा लिया गया है।’

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने दुख जताया है और ईश्वर से प्रार्थना किया है कि आत्मा को शान्ति दे।

The post अहमदाबाद के कोविड-19 हॉस्पिटल में लगी भीषण आग पर,केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने दुःख प्रकट किया,,, first appeared on saharasamachar.com.