आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का अपहरण कर 1 महीने से अधिक समय से बंधक बनाकर रेप करने वाला आज पहुंचा सलाखों के पीछे…

रीवा मध्यप्रदेश वरिष्ठ पत्रकार सम्पति दास गुप्त रीवा- हनुमना मध्य प्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत हनुमना थाना के ग्राम चोरहा आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का अपहरण कर हरियाणा के करनाल ले जाकर चौथी मंजिल में बंधक बनाकर लगातार 1 महीने से अधिक समय से रेप करने वाला आखिरकार अपह्रत के बुने जाल में फंसकर आज हनुमना पुलिस The post आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का अपहरण कर 1 महीने से अधिक समय से बंधक बनाकर रेप करने वाला आज पहुंचा सलाखों के पीछे… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का अपहरण कर 1 महीने से अधिक समय से बंधक बनाकर रेप करने वाला आज पहुंचा सलाखों के पीछे…

रीवा मध्यप्रदेश

वरिष्ठ पत्रकार सम्पति दास गुप्त

रीवा- हनुमना मध्य प्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत हनुमना थाना के ग्राम चोरहा आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का अपहरण कर हरियाणा के करनाल ले जाकर चौथी मंजिल में बंधक बनाकर लगातार 1 महीने से अधिक समय से रेप करने वाला आखिरकार अपह्रत के बुने जाल में फंसकर आज हनुमना पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया।जिसे न्यायालय के आदेश पर जेल के सलाखों के पीछे भेज दिया गया।

उल्लेखनीय है कि विगत 21 नवंबर 2020 को हनुमना थाना क्षेत्र के ग्राम चोरहा आंगन आंगनवाड़ी कार्यकर्ता जो कुपोषित बच्चे को मऊगंज हॉस्पिटल स्थित पुनर्वास केंद्र पहुंचा कर घर वापस आ रही थी कि पहले से ही दांव लगाए बैठे ग्राम हाटा निवासी रामसहोदर पाल ने अचानक उसका अपहरण कर बुलेरो वाहन से रफ़ूचक्कर हो गया जो हरियाणा के करनाल में चौथे मंजिल विल्डिंग पर बंधक बनाकर महीने भर से अधिक समय तक पीड़िता के साथ बलात्कार करता रहा।

पीड़िता की मानें तो कोर्ट में राजीनामा कर कोर्ट मैरिज का दबाव बनाता रहा लेकिन उसने बड़ी सूझबूझ के साथ उसे यह कहकर कि पहले एकबार मेरे बच्चे से मिला दीजिए फिर जैसा बोलोगे वो सब करूंगी और विश्वास में लेकर किसी कदर कल 26दिसम्बर20 को घर वापस आकर परिजनों को आपबीती बताई तथा परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि गुमशुदी की रिपोर्ट जो27नवम्बर को कराई थी वह वापस घर आ गयी है और वापसी की पूरी दास्तान की भनक लगते ही आरोपी को उसकी बहन के घर ग्राम सलैया में दबिश देकर धर दबोचा।

उक्त पीड़ित आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का मेडिकल परीक्षण के बाद आरोपी रामसहोदर साकेत को माननीय ब्यवहार एवं सत्र न्यायाधीश प्रथम श्रेणी के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायाधीश महोदय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया। इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी नागेंद्र यादव ने बताया कि 27 नवम्बर 2020 को गुमशुदी की रिपोर्ट पीड़िता के परिजनों ने करायी थी। आरोपी रामसहोदर पाल को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के आदेश पर धारा366,376 (2)n ipcके तहत जेल भेज दिया गया है

The post आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का अपहरण कर 1 महीने से अधिक समय से बंधक बनाकर रेप करने वाला आज पहुंचा सलाखों के पीछे… first appeared on saharasamachar.com.