आखिर कब होगा हाईवे में बने थानों का संचालन

वर्षों से थाना बनकर तैयार कबाड़ हो रहे रीवा– प्रदेश के नेशनल हाईवे में आए दिन हो रही लूटपाट एक्सीडेंट एवं चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय बाबूलाल गौर द्वारा नेशनल हाईवे सड़कों पर हाईवे थाना बनाने की घोषणा की गई थी जिसके तहत प्रदेश में The post आखिर कब होगा हाईवे में बने थानों का संचालन first appeared on saharasamachar.com.
 | 
आखिर कब होगा हाईवे में बने थानों का संचालन

वर्षों से थाना बनकर तैयार कबाड़ हो रहे

रीवा– प्रदेश के नेशनल हाईवे में आए दिन हो रही लूटपाट एक्सीडेंट एवं चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय बाबूलाल गौर द्वारा नेशनल हाईवे सड़कों पर हाईवे थाना बनाने की घोषणा की गई थी जिसके तहत प्रदेश में कई जगहों पर हाईवे थाना का निर्माण विगत दो-तीन वर्षों पूर्व किया जा चुका है परंतु संबंधित थानों में स्टाफ की नियुक्ति समुचित संसाधन उपलब्ध न होने से हाईवे थानों का संचालन आज तक नहीं किया जा सका जिससे कई लाख रुपए खर्च कर नव निर्मित थाने दर्शनार्थ बने जो कबाड़ हो रहे हैं। हनुमना बाईपास मसूरीहा ओवर ब्रिज के पास बने हाईवे थाने की पानी की टंकी तक गायब हो गई है।

सामाजिक कार्यकर्ता आनंद मिश्रा (पत्रकार) हनुमना ने प्रदेश के मुख्यमंत्री गृहमंत्री एवं मध्यप्रदेश के पुलिस महानिदेशक से आवश्यक कार्यवाही कर इन नवनिर्मित हाईवे थानों को संचालन कराने की मांग की गई है।

The post आखिर कब होगा हाईवे में बने थानों का संचालन first appeared on saharasamachar.com.