आज भी जारी है युवाओं का साथी हांथ बढ़ाना अभियान

युवा एकता परिषद ने रामलीला मैदान गोविंदगढ़ में सैकड़ों जरूरतमंदों को किया खाद्यान्न वितरण रीवा। युवा एकता परिषद के युवाओं द्वारा सामाजिक क्षेत्र में लगातार कार्य किया जा रहा है इसी कड़ी में कोरोनाकाल की इस आपातकालीन घड़ी में महीनेभर से लगातार जरूरतमंद व असहाय लोंगो की मदद का बेड़ा युवाओं ने उठा रखा है। The post आज भी जारी है युवाओं का साथी हांथ बढ़ाना अभियान first appeared on saharasamachar.com.
 | 
आज भी जारी है युवाओं का साथी हांथ बढ़ाना अभियान

युवा एकता परिषद ने रामलीला मैदान गोविंदगढ़ में सैकड़ों जरूरतमंदों को किया खाद्यान्न वितरण

रीवा। युवा एकता परिषद के युवाओं द्वारा सामाजिक क्षेत्र में लगातार कार्य किया जा रहा है इसी कड़ी में कोरोनाकाल की इस आपातकालीन घड़ी में महीनेभर से लगातार जरूरतमंद व असहाय लोंगो की मदद का बेड़ा युवाओं ने उठा रखा है।

लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी कुछ ऐसे गरीब परिवार है जिनके पास खाने-पीने की सामग्री की कमी है इस बात को ध्यान में रखते हुए युवाओं ने कोई भी असहाय भूखा ना सोए का संकल्प लेते हुए साथी हाथ बढ़ाना अभियान को आगे बढ़ाते हुए गोविंदगढ़ में एक बार फिर नगर पंचायत के पास स्थित रामलीला मैदान में कोरोना गाइडलाइंस का पूर्ण रुप से पालन करते हुए एसडीएम शैलेंद्र सिंह के मार्गदर्शन एवं परिषद के सरंक्षक पंडित सचिन शर्मा सूर्या के निर्देशन में परिषद के सम्भागीय संयोजक विकाश अग्निहोत्री के नेतृत्व में सैकड़ों जरूरतमंदों को एक हफ्ते का कच्चा खाद्यान्न राशन वितरित किया। साथ ही थाना प्रभारी गोविंदगढ़ सुरेंद्र सिंह बघेल की उपस्थिति में जन जागरूकता अभियान के तहत लोगों को मास्क लगाने,कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने,सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के साथ ही वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक किया गया।

थाना प्रभारी श्री बघेल ने युवा एकता परिषद के युवाओं द्वारा अपनी जान जोखिम में डालकर जनमानस की सेवा के कार्य की भूरि भूरि प्रशंसा की। इस दौरान युवा एकता परिषद परिवार के मुखिया पंडित सचिन शर्मा ‘सूर्या’ द्वारा बताया गया की पैकेट में कच्चा खाद्यान्न जैसे चावल,दाल,आटा,हल्दी,नमक,शैंपू,साबुन,आलू,प्याज,व सब्जी मसालाआदि एक सप्ताह के हिसाब से रखा जाता है। विगत एक माह से युवा साथी राशन वितरण का कार्य कर रहे हैं।

जिसमें अब तक पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक राजेंद्र शुक्ला,जिले के मुखिया कलेक्टर इलैयाराजा टी एवं पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह,हुज़ूर एवं गुढ़ एसडीएम शैलेन्द्र सिंह,एमएएसपी शिवकुमार वर्मा,सीएसपी सच्चिदानंद प्रसाद,युवा जनसेवक संजय द्विवेदी,डीएसपी यातायात मनोज वर्मा व यातायात सूबेदार दिलीप तिवारी समेत अन्य प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के द्वारा सहभागिता निभाते हुए खाद्यान्न वितरण में अपना अमूल्य समय प्रदान किया जा चुका है। युवा एकता परिषद के इन प्रयासो ने निश्चित तौर पर जरूरतमंद एवं असहाय लोगों की मदद की है। इसके साथ ही दिन रात ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मचारियों को भी सम्मान देकर हिम्मत प्रदान की है। युवा एकता परिषद के संभागीय संयोजक विकास अग्निहोत्री ने बताया कि यह समाज हमारा है और हम इसके रक्षक हैं। इस समाज की सेवा के लिए जब जब ऐसी विषम परिस्थितियां निर्मित होंगी तब तब हम और हमारे युवा साथी आगे आकर और समाज के लिए तत्पर रहेंगे।

वितरण के दौरान गोविंदगढ़ थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह बघेल,प्रदेश कोच फुटबॉल मोहन लाल शुक्ला,युवा समाज सेवी ज्ञानेंद्र सिंह,सम्भागीय संयोजक विकाश अग्निहोत्री, सम्भागीय उपाध्यक्ष अनीश शुक्ला गिरीश,सत्या गुप्ता मानू,यूटयूबर ॐ सर्वेश द्विवेदी, किसान इकाई के जिला उपाध्यक्ष रजनीश पांडे,पुष्पेंद्र सेन,शंकर सिंह सिंगरौल,आशीष पांडे अनु,मुकुल यादव,नीतीश गुप्ता,अमित जयसवाल,सुखेंद्र गुप्ता,राजकुमार,राकेश सेन एवं युवा एकता परिषद के समस्त पदाधिकारी तथा पुलिस स्टाफ उपस्थित रहे।

The post आज भी जारी है युवाओं का साथी हांथ बढ़ाना अभियान first appeared on saharasamachar.com.