आज विश्व आदिवासी दिवस ग्राम बुचीपारा में मनाई गई,,,

छत्तीसगढ कवर्धा पंडरिया तहसील के ग्राम पंचायत बुचीपारा में विश्व आदिवासी दिवस का आयोजन किया गया! ऊक्त आदिवासी समाज के अध्यक्ष चैतराम राज के मुख्य आतिथ्य एवं अशोक साहू अध्यक्ष सरपंच संघ जनपद पंचायत पंडरिया के मुख्यआतिथ्य में ग्राम बुचीपारा में संपन्न हुआ ! आज आदिवासी दिवस के अवसर पर आदिवासी खैरागढ कवर्धा पंडरिया राज The post आज विश्व आदिवासी दिवस ग्राम बुचीपारा में मनाई गई,,, first appeared on saharasamachar.com.
 | 
आज विश्व आदिवासी दिवस ग्राम बुचीपारा में मनाई गई,,,

छत्तीसगढ कवर्धा
पंडरिया तहसील के ग्राम पंचायत बुचीपारा में विश्व आदिवासी दिवस का आयोजन किया गया! ऊक्त आदिवासी समाज के अध्यक्ष चैतराम राज के मुख्य आतिथ्य एवं अशोक साहू अध्यक्ष सरपंच संघ जनपद पंचायत पंडरिया के मुख्यआतिथ्य में ग्राम बुचीपारा में संपन्न हुआ !

आज आदिवासी दिवस के अवसर पर आदिवासी खैरागढ कवर्धा पंडरिया राज के अध्यक्ष चैतराम राज ने सरकार के काम काज को आडे हाथ लिया है और आदिवासियो पर छलावा करने का आरोप लगाया साथ ही बाबासाहब के विभिन्न आदिवासियो के हितो के लिए ऊठाये गये कदम को सरकार रोकने की काम किया है जिसके कारण आज आदिवासी का विकास एक छलावा है!

आज विश्व आदिवासी दिवस ग्राम बुचीपारा में मनाई गई,,,

इस अवसर पर अनिल टेकाम दिनेश बंजारे तुलसी साहू सतेंद्र प्रताप चांदसे कलेश्वर बांधेकर के अलावा भारी संख्या में आदिवासी मौजूद थे!

The post आज विश्व आदिवासी दिवस ग्राम बुचीपारा में मनाई गई,,, first appeared on saharasamachar.com.