आप ने शायद ही देखा होगा,सरकारी कर्मचारी गरीब की बकरी को जीप में भर कर ले जाते हुए,वीडियो वायरल,,,

बताया जा रहा कि पूरा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर जिले की नगर निगम का एक वीडियो सामने आया है जिसमें नगर निगम के अधिकारी व कर्मचारी गरीब की बकरी को जीप में भर ले गए। सरकार पशुपालन के लिए नई-नई योजनाओं की घोषणा कर रही है और नगर निगम के कर्मचारी अपनी तानाशाही। बकरी का The post आप ने शायद ही देखा होगा,सरकारी कर्मचारी गरीब की बकरी को जीप में भर कर ले जाते हुए,वीडियो वायरल,,, first appeared on saharasamachar.com.
 | 
आप ने शायद ही देखा होगा,सरकारी कर्मचारी गरीब की बकरी को जीप में भर कर ले जाते हुए,वीडियो वायरल,,,

बताया जा रहा कि पूरा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर जिले की नगर निगम का एक वीडियो सामने आया है जिसमें नगर निगम के अधिकारी व कर्मचारी गरीब की बकरी को जीप में भर ले गए। सरकार पशुपालन के लिए नई-नई योजनाओं की घोषणा कर रही है और नगर निगम के कर्मचारी अपनी तानाशाही।

बकरी का मालिक निवेदन कर रहा है कि अब कोई गलती नहीं होगी छोड़ दीजिए लेकिन नगर निगम के अधिकारी सुनने को तैयार नहीं साथ ही अभद्र भाषाओं का प्रयोग कर रहे हैं।

सोचने वाली बात यह है कि आखिर इस बकरी के कारण नगर निगम के कर्मचारियों को क्या दिक्कत हो रही थी जिस तरह से एक गरीब की बकरी को जीप में भरकर ले जा रहे हैं उस से पूर्णतया समझ में आ रहा है कि नगर निगम की तानाशाही है।

वायरल वीडियो पर समाचार संस्थान दावा नही करता।

The post आप ने शायद ही देखा होगा,सरकारी कर्मचारी गरीब की बकरी को जीप में भर कर ले जाते हुए,वीडियो वायरल,,, first appeared on saharasamachar.com.