उज्जैन वाहन रैली में पथराव: पत्थरबाजों-उपद्रवियों पर प्रशासन की सख्त कार्रवाई…

उज्जैन मध्य प्रदेश उज्जैन- रामनिधि अयोध्या संग्रह हेतु निकली वाहन रैली पर क्षेत्र विशेष में हुआ पथराव। कई कार्यकर्ता घायल गाड़ियां हुई क्षतिग्रस्त। महाकाल के समीप भारत माता मंदिर बेगमबाग इलाके की घटना, इलाके में भारी मात्रा में पुलिस बल मौजुद। मौके पर पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार शुक्ल भी पहुंचें। उज्जैन में पत्थरबाजों-उपद्रवियों पर प्रशासन The post उज्जैन वाहन रैली में पथराव: पत्थरबाजों-उपद्रवियों पर प्रशासन की सख्त कार्रवाई… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
उज्जैन वाहन रैली में पथराव: पत्थरबाजों-उपद्रवियों पर प्रशासन की सख्त कार्रवाई…

उज्जैन मध्य प्रदेश

उज्जैन- रामनिधि अयोध्या संग्रह हेतु निकली वाहन रैली पर क्षेत्र विशेष में हुआ पथराव। कई कार्यकर्ता घायल गाड़ियां हुई क्षतिग्रस्त। महाकाल के समीप भारत माता मंदिर बेगमबाग इलाके की घटना, इलाके में भारी मात्रा में पुलिस बल मौजुद। मौके पर पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार शुक्ल भी पहुंचें।

उज्जैन में पत्थरबाजों-उपद्रवियों पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई सभी पर रासुका लगेगी, शुक्रवार की शाम उज्जैन में कानून-व्यवस्था बिगाड़ने वाले उपद्रवियों पर प्रशासन बड़ी कार्रवाई। पत्थरबाजों ने जिन मकानों से पत्थर चलाए थे, उन्हें चिन्हित कर तोड़ा जा रहा।

उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा कि असामाजिक तत्वों ने उपद्रव के माध्यम से शहर का माहौल खराब करने का प्रयास किया है। उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

शुक्रवार की घटना के बाद सख्त कार्रवाई करते हुए पूरी तैयारी के साथ जिन मकानों की छतों पत्थर बरसे हैं उन्हें भी ध्वस्त किया जा रहा है ताकि इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो।

The post उज्जैन वाहन रैली में पथराव: पत्थरबाजों-उपद्रवियों पर प्रशासन की सख्त कार्रवाई… first appeared on saharasamachar.com.