उत्तर प्रदेश में माफियाओं अपराधियो पर सरकार का एक्शन लगातार जारी…

प्रयागराज उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश में माफियाओं अपराधियो पर सरकार का एक्शन लगातार जारी है ,इसी के तहत प्रयागराज में बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के खास गुर्गों के 500 वर्ग ग़ज़ में बने अवैध निर्माण पर पीडीए ने बुलडोजर चला कर उसे जमींदोज कर दिया,जिसकी कीमत करीब चार करोड़ बताई जा रही है। मौके The post उत्तर प्रदेश में माफियाओं अपराधियो पर सरकार का एक्शन लगातार जारी… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
उत्तर प्रदेश में माफियाओं अपराधियो पर सरकार का एक्शन लगातार जारी…

प्रयागराज उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में माफियाओं अपराधियो पर सरकार का एक्शन लगातार जारी है ,इसी के तहत प्रयागराज में बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के खास गुर्गों के 500 वर्ग ग़ज़ में बने अवैध निर्माण पर पीडीए ने बुलडोजर चला कर उसे जमींदोज कर दिया,जिसकी कीमत करीब चार करोड़ बताई जा रही है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस और पीएसी के जवान मौजूद थे।

पीडीए अधिकारियों के मुताबिक अकरम और सद्दाम अतीक गैंग के सक्रिय सदस्य हैं और हार्डकोर क्रिमिनल भी हैं जिन पर धूमनगंज थाने के अलावा अन्य और थाना क्षेत्र में कई मुकदमे भी दर्ज हैं और पीडीए से बगैर नक्शा पास कराएं इसका अवैध निर्माण कराया गया था।

पीडीए की ये 39वी कार्यवाई है। शहर के धूमनगंज इलाके के पोंघट पुल इलाके पर अतीक अहमद गैंग के खास गुर्गे अकरम और सद्दाम इस अवैध निर्माण को पीडीए से बगैर नक्शा पास कराए इसको बनवाया था। पीडीए ने रविवार को पूरे अवैध निर्माण पर तीन तीन बुलडोज़र चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया।

Byte—-आलोक पाण्डेय–जोनल अधिकारी -पीडीए

The post उत्तर प्रदेश में माफियाओं अपराधियो पर सरकार का एक्शन लगातार जारी… first appeared on saharasamachar.com.