एक बार फिर कंप्यूटर बाबा पहुंचे सलाखों में आज होगी अदालत में पेशी जानिए…

इंदौर मध्यप्रदेश भाजपा से कांग्रेस में गए और उप चुनाव के समय संविधान बचाओ जगरूकता का संदेश देने बाले कम्प्यूटर बाबा की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है। भाजपा सरकार अब उनको राहत देने की मूड में नजर नही आ रही एक के बाद एक प्रकरण दर्ज हो रहे है। जेल जाते The post एक बार फिर कंप्यूटर बाबा पहुंचे सलाखों में आज होगी अदालत में पेशी जानिए… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
एक बार फिर कंप्यूटर बाबा पहुंचे सलाखों में आज होगी अदालत में पेशी जानिए…

इंदौर मध्यप्रदेश

भाजपा से कांग्रेस में गए और उप चुनाव के समय संविधान बचाओ जगरूकता का संदेश देने बाले कम्प्यूटर बाबा की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है।

भाजपा सरकार अब उनको राहत देने की मूड में नजर नही आ रही एक के बाद एक प्रकरण दर्ज हो रहे है। जेल जाते ही एक प्रकरण में जमानत मिलने के बाद दूसरे केस में सलाखों के पीछे चले जाते है।

मध्यप्रदेश के विवादित कंप्यूटर बाबा को सोमवार को जमानत मिली थी, लेकिन एक दूसरे मामले में उन्हें फिर से सलाखों के पीछे जाना पड़ा है।

जानकारी अनुसार अंबिकापुर के एक ब्यक्ति को जान से मारने की धमकी और आश्रम में अनैतिक गतिविधियों में शामिल होने मामले में शिकायत पर फिर सलाखों के पीछे जाना पड़ा है।

दरअसल,इंदौर में स्थित आश्रम से हथियार मिलने के मामले में बाबा को सोमवार को एक दिन की पुलिस रिमांड में भेजा दिया गया।

जिला अभियोजन अधिकारी के अनुसार अदालत ने बाबा को एक आधिकारिक कार्य में बाधा पहुंचाने के एक अन्य मामले में जमानत दे दी थी।

आज फिर नामदेव त्यागी उर्फ कम्प्यूटर बाबा को मंगलवार को अदालत के सामने पेश किया जाएगा। न्यायालय उनके ऊपर लगे आरोपो को सुनेगी इसके बाद फैसला आएगा जिसके लिए बाबा के समर्थकों को इन्तजार करना करना पड़ेगा।

The post एक बार फिर कंप्यूटर बाबा पहुंचे सलाखों में आज होगी अदालत में पेशी जानिए… first appeared on saharasamachar.com.