ऑक्सीजन प्लांट की आवश्यक कार्यवाही त्वरित करें: मंत्री श्री पटेल

हरदा में शुरू होगा ऑक्सीजन प्लांट भोपाल : रविवार, 18 अप्रैल 2021 किसान-कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री श्री कमल पटेल ने हरदा में खुलने वाले ऑक्सीजन प्लांट के लिए सभी आवश्यक तैयारियाँ तत्काल करने के निर्देश जिला अधिकारियों को दिए हैं। उन्होंने बताया है कि हरदा में शीघ्र ही ऑक्सीजन प्लांट प्रारंभ होगा। मंत्री श्री The post ऑक्सीजन प्लांट की आवश्यक कार्यवाही त्वरित करें: मंत्री श्री पटेल first appeared on saharasamachar.com.
 | 
ऑक्सीजन प्लांट की आवश्यक कार्यवाही त्वरित करें: मंत्री श्री पटेल

हरदा में शुरू होगा ऑक्सीजन प्लांट

भोपाल : रविवार, 18 अप्रैल 2021

किसान-कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री श्री कमल पटेल ने हरदा में खुलने वाले ऑक्सीजन प्लांट के लिए सभी आवश्यक तैयारियाँ तत्काल करने के निर्देश जिला अधिकारियों को दिए हैं। उन्होंने बताया है कि हरदा में शीघ्र ही ऑक्सीजन प्लांट प्रारंभ होगा।

मंत्री श्री पटेल ने बताया कि हरदा जिला चिकित्सालय में ऑक्सीजन प्लांट लगाये जाने की स्वीकृति प्राप्त हुई है। प्लांट में प्रतिघंटा लगभग 400 लीटर आक्सीजन तैयार होगी। वर्तमान में कोविड संक्रमण की बढती दर के दृष्टिगत संक्रमण के इलाज के लिए ऑक्सीजन की आपूर्ति किया जाना आवश्यक है।

मंत्री श्री पटेल ने बताया कि सोमवार से जिला चिकित्सालय हरदा में स्थान चिन्हित कर सिविल वर्क शुरू किया जायेगा। भारत सरकार की टीम द्वारा आंकलन कर ऑक्सीजन प्लांट यथाशीघ्र तैयार कर लिया जावेगा।

श्री पटेल ने हरदा जिला चिकित्सालय को ऑक्सीजन प्लांट की सौगात प्रदान करने के लिए भारत सरकार एवं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का आभार व्यक्त किया है।

The post ऑक्सीजन प्लांट की आवश्यक कार्यवाही त्वरित करें: मंत्री श्री पटेल first appeared on saharasamachar.com.