कथित पत्रकार माखन पर ब्लैकमेलिंग सहित अन्य आरोप पर FIR की मांग करने स्वास्थ विभाग हड़ताल पर

राजगढ़- जिले के कथित पत्रकार माखन विजयवर्गीय जो लगातार तथ्यहीन व भ्रामक पोस्ट करता रहता है उसके खिलाफ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पचोर व सारंगपुर के BMO सहित स्टाफ ने थाना प्रभारी पचोर को ब्लाकमेललिंग ,टीकाकरण बाधित करने सहित जातिसूचक गालियां देने के आरोप लगाते हुए FIR की मांग करने थाने में आवेदन दिया है और The post कथित पत्रकार माखन पर ब्लैकमेलिंग सहित अन्य आरोप पर FIR की मांग करने स्वास्थ विभाग हड़ताल पर first appeared on saharasamachar.com.
 | 
कथित पत्रकार माखन पर ब्लैकमेलिंग सहित अन्य आरोप पर FIR की मांग करने स्वास्थ विभाग हड़ताल पर

राजगढ़-

जिले के कथित पत्रकार माखन विजयवर्गीय जो लगातार तथ्यहीन व भ्रामक पोस्ट करता रहता है उसके खिलाफ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पचोर व सारंगपुर के BMO सहित स्टाफ ने थाना प्रभारी पचोर को ब्लाकमेललिंग ,टीकाकरण बाधित करने सहित जातिसूचक गालियां देने के आरोप लगाते हुए FIR की मांग करने थाने में आवेदन दिया है और सुबह से काम बंद किया हुआ है लेकिन सुबह से प्रशासन FIR न करते हुए बचाने का प्रयास कर रहा है ।

क्या है मामला

थाने में दिए गए आवेदन में बताया कि दिनांक 13 जून 2021 को माखन विजयवर्गीय वैक्सीनेशन केन्द्र पर आये और इनका वेरिफोकेशन प्रमाण पत्र मागने लगे यह प्रमाण पत्र अस्पताल के अन्य स्टाफ के पास दूसरे कार्य में उपयोग होने की वजह से तुरंत उपलब्ध नहीं कराया जा सका। जिससे उक्त वर्णित पत्रकार द्वारा BMO डॉ पछिसिया के साथ माँ बहन की गालीया व जाती सूचक शब्द बोलते हुय बोला की अब इस केन्द्र पर टीकाकरण नही होने दूंगा तथा शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न की गई।

साथ ही डॉ पछिसिया ने बताया कि माखन विजयवर्गीय द्वारा दो माह पूर्व भी कुछ अनेतीक व शासन प्रशासन से धोका की नियत से दस्तावेज पर अस्पताल की सील हस्ताक्षर मागे थे जिसको मेने देने से इंकार कर दिया। साथ ही कहा कि व्यक्ति पत्रकारिता के लिए अधिकृत नहीं है व पूर्व में भी इनके खिलाफ 376 जैसे अपराधिक प्रकरण रहा है
और इस व्यक्ति पर प्रकरण दर्ज कर मुझे न्याय दिलाने की कृपा करें। उक्त प्रकरण में समस्त कर्मचारीयों की सहमती है व उन सभी के हस्ताक्षर संलग्न है। उन्होंने सभी के हस्ताक्षर कर कहा कि न्याय न मिलने की स्थिति में यह हडताल प्रदेश प्यापी होगी।

सुबह से हो गयी शाम नही जागा प्रशासन

कोविड महामारी में जहा स्वास्थ विभाग दिन रात अपनी सेवाएं दे रहा है वही प्रशासन द्वारा हड़ताल के बावजूद मामले को रफ दफा करने की कोसिस की जा रही है शाम तक मामला दर्ज नही हुआ वही एसडीएम व TI लोहिया अस्पताल में उल्टा डॉ पछिसिया को मनाते रहे जिससे कही न कही पुलिस विभाग की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिन्ह खड़ा होता है ।

पूर्व में भी रहा है ये कथित पत्रकार विवादों में

माखन विजयवर्गीय पूर्व में भी विवादों में रह है । थाना कोतवाली में NRC की रैली के समय इसके द्वारा भर्मक पोस्ट डालने पर FIR दर्ज की गई थी उसके बाद जिला चिकित्सल्य राजगढ़ के जूनियर डॉक्टर को कोरोना पॉजिटिव बताया जिसके बाद इसकी शिकायत SDOP राजगढ़ को की गई थी वही लगातार सोशल मीडिया पर नियमविरुद्ध लिखता रहता है

The post कथित पत्रकार माखन पर ब्लैकमेलिंग सहित अन्य आरोप पर FIR की मांग करने स्वास्थ विभाग हड़ताल पर first appeared on saharasamachar.com.