कलेक्टर जशपुर जिले के लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए निरंतर प्रयासरत

जशपुर छत्तीसगढ़ कलेक्टर श्री महादेव कावरे के मार्गदर्शन में जशपुर जिले के लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए निरंतर प्रयास कलेक्टर ने जिला अस्पताल में बनाए गए कोविड केयर सेंटर और ब्लाक में बनाए गए कोविड केयर सेंटर के साथ कोरनटाईन सेंटर , सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नियमित निगरानी The post कलेक्टर जशपुर जिले के लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए निरंतर प्रयासरत first appeared on saharasamachar.com.
 | 
कलेक्टर जशपुर जिले के लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए निरंतर प्रयासरत

जशपुर छत्तीसगढ़

कलेक्टर श्री महादेव कावरे के मार्गदर्शन में जशपुर जिले के लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए निरंतर प्रयास

कलेक्टर ने जिला अस्पताल में बनाए गए कोविड केयर सेंटर और ब्लाक में बनाए गए कोविड केयर सेंटर के साथ कोरनटाईन सेंटर , सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नियमित निगरानी बनाए हुए है।

मरीजों को मदद पहुचानी वहां संबंधित अधिकारियों को संपर्क करके तत्काल स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जाती है । ताकि मरीजों को तत्काल स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जा सके। जिला मुख्यालय जशपुर के एसईटीसी केंद्र में वर्तमान में कोविड 19 के 58 पाज़िटिव मरीज है।

वहां पर डाक्टरों द्वारा निरीक्षण करके उनकी तत्काल समस्या सुनी जा रही है । और मरीजों की आवश्यकता अनुसार कर्मचारियों के द्वारा सहयोग प्रदान किया जा रहा है।

The post कलेक्टर जशपुर जिले के लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए निरंतर प्रयासरत first appeared on saharasamachar.com.