कलेक्टर से दुकान खोलने की अनुमति देने,अजय सिंह रघुवंशी जिला कांग्रेस अध्यक्ष,बुरहानपुर ने पत्र लिखा

नगर की समस्त दुकानो को खोलने की अनुमति की पत्र लिखकर अजय सिंह रघुवंशी ने मांग की है बुरहानपुर मध्यप्रदेश अजय सिंह रघुवंशी जिला कांग्रेस अध्यक्ष,बुरहानपुर ने कलेक्टर को पत्र लिख कर कहा है कि प्रशासन की सक्रियता एवं सजगता एवं जनता के सहयोग से म.प्र. में कोरोना संक्रमण के मरीज जिले में सबसे कम The post कलेक्टर से दुकान खोलने की अनुमति देने,अजय सिंह रघुवंशी जिला कांग्रेस अध्यक्ष,बुरहानपुर ने पत्र लिखा first appeared on saharasamachar.com.
 | 
कलेक्टर से दुकान खोलने की अनुमति देने,अजय सिंह रघुवंशी जिला कांग्रेस अध्यक्ष,बुरहानपुर ने पत्र लिखा

नगर की समस्त दुकानो को खोलने की अनुमति की पत्र लिखकर अजय सिंह रघुवंशी ने मांग की है

बुरहानपुर मध्यप्रदेश

अजय सिंह रघुवंशी जिला कांग्रेस अध्यक्ष,बुरहानपुर ने कलेक्टर को पत्र लिख कर कहा है कि प्रशासन की सक्रियता एवं सजगता एवं जनता के सहयोग से म.प्र. में कोरोना संक्रमण के मरीज जिले में सबसे कम मात्रा में पाए जाने से आपके द्वारा सतत रूप आए कई प्रतिष्ठानों को खोलने की अनुमति प्रदान की जा रही है।

जिसमे कल भी कृषि आधारित सामग्री की दुकानों को अनुमति दी गई।

उक्त विषयान्तर्गत हमारा लेख है कि बुरहानपुर शहर की छोटी किराना दुकाने,अनाज व्यवसाय, कपड़े,हार्डवेयर ,मैकेनिक, ऑटो पार्ट्स,आदि समस्त आवश्यक कार्य मे आने वाली समस्त दुकानों को प्रातः 7 बजे से 12 बजे तक खोलने की अनुमति दी जावे ताकि आम जनता को किसी भी प्रकार परेशानी ना हो और छोटे दुकानदारों की रोजी रोटी चलती रहे।

उक्त समय मे आम जनता अपनी खरीददारी कर ले और इसके पश्चात कोई बाहर निकले तो प्रशासन उससे सख्ती से निपटे।
आम जनता से भी निवेदन है कि दुकाने खुलने पर अत्यधिक भीड़ ना करते हुए केवल वही लोग बाहर निकले जिन्हें वास्तव में खरीददारी करना हो।इस प्रयोग से शहर में अनावश्यक रूप से घूमने वालो में भी कमी आएगी,ओर प्रशासन को भी काफी सहयोग मिलेगा।

साथ ही जनता भी परेशान नही होगी और छोटे छोटे व्यवसाइयों पर जो परेशानी आ रही है उससे भी निजात मिलेगी।अतः उक्त छूट प्रदान करने का कष्ट करें।

The post कलेक्टर से दुकान खोलने की अनुमति देने,अजय सिंह रघुवंशी जिला कांग्रेस अध्यक्ष,बुरहानपुर ने पत्र लिखा first appeared on saharasamachar.com.