कहीं दारु पीने के लिए पैसा न देने पर प्राणघातक हमला कहीं पारिवारिक विवाद में वृद्धा की मौत

ब्यूरो– सम्पति दास गुप्त रीवा हनुमना रीवा एक परिवार के लिए रंग में भंग उस समय पड़ गया जब कुछ सारहंगों को दारू पीने के लिए पैसे नहीं दिए। मामला मध्य प्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत हनुमना थाने के ग्राम पिपरौहीं निवासी 50 वर्षीय गब्बर सिंह गोड़ अपने पुत्र 25 वर्षीय पुत्र मुकेश तथा दामाद The post कहीं दारु पीने के लिए पैसा न देने पर प्राणघातक हमला कहीं पारिवारिक विवाद में वृद्धा की मौत first appeared on saharasamachar.com.
 | 
कहीं दारु पीने के लिए पैसा न देने पर प्राणघातक हमला कहीं पारिवारिक विवाद में वृद्धा की मौत

ब्यूरो– सम्पति दास गुप्त रीवा

हनुमना रीवा

एक परिवार के लिए रंग में भंग उस समय पड़ गया जब कुछ सारहंगों को दारू पीने के लिए पैसे नहीं दिए। मामला मध्य प्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत हनुमना थाने के ग्राम पिपरौहीं निवासी 50 वर्षीय गब्बर सिंह गोड़ अपने पुत्र 25 वर्षीय पुत्र मुकेश तथा दामाद 35 वर्षीय रजनीश के साथ हनुमना से सामान खरीदकर मोटर साइकल से घर लौट रहा था।

तभी होली के हुड़दंग मे मस्त बैजनाथ, छोटू, लंबू, राजेश, बबलू ,राज राकन, गौतम केवट आदि मुड़हा समाज के लोगों द्वारा पीने खाने के लिए बताया जाता है कि 5 हजार मांगी गई रकम न देने पर जाति सूचक अपशब्दों का भी उपयोग करते हुए ताबड़तोड़ जानलेवा हमला करते हुए सड़क पर बिछा दिया जिसमें गब्बर के पुत्र मुकेश एवं दामाद रजनीश को भी सिर में काफी चोट लगी है इतना ही नहीं बताया जाता है कि बिल्कुल एजेंसी से निकाली गई नई मोटर साइकिल को भी चकनाचूर कर दिया।

गब्बरसिंह की हालत अतीव गंभीर होने से तत्काल प्राथमिक उपचार के बाद संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने भादवि की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर विवेचना में जुटी है। वहीं हनुमाना थाना क्षेत्र के ही हाटा चौकी क्षेत्र में एक ही परिवार के दोपक्षो में हुई मारपीट में गंभीर रूप से घायल 65वर्षीय वृद्धा की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

देखिए क्या है पूरा मामला रीवा से ब्यूरो संपत्ति दास गुप्ता की रिपोर्ट

The post कहीं दारु पीने के लिए पैसा न देने पर प्राणघातक हमला कहीं पारिवारिक विवाद में वृद्धा की मौत first appeared on saharasamachar.com.