कहीं वायरल फीवर के लक्षणों को कोरोना तो नहीं समझ बैठे हैं आप? जानिए इन दोनों के बीच अंतर

नई दिल्ली, बारिश के मौसम ने दस्तक दे दी है। वैसे तो यह मौसम बहुत सुहाना होता है, जो सबको पसंद आता है। लेकिन मौसम में बदलाव होने के कारण सर्दी, खांसी, जुकाम और बुखार यानी वायरल फीवर जैसी समस्याएं भी लोगों को बहुत परेशान करती हैं। वायरल बुखार की समस्या होने पर कुछ सावधानियां The post कहीं वायरल फीवर के लक्षणों को कोरोना तो नहीं समझ बैठे हैं आप? जानिए इन दोनों के बीच अंतर first appeared on saharasamachar.com.
 | 
कहीं वायरल फीवर के लक्षणों को कोरोना तो नहीं समझ बैठे हैं आप? जानिए इन दोनों के बीच अंतर

नई दिल्ली,

बारिश के मौसम ने दस्तक दे दी है। वैसे तो यह मौसम बहुत सुहाना होता है, जो सबको पसंद आता है। लेकिन मौसम में बदलाव होने के कारण सर्दी, खांसी, जुकाम और बुखार यानी वायरल फीवर जैसी समस्याएं भी लोगों को बहुत परेशान करती हैं। वायरल बुखार की समस्या होने पर कुछ सावधानियां को बरता जाए, तो यह 4 से 6 दिन में अपने आप ठीक हो जाएगा। लेकिन इन दिनों कोरोना वायरस महामारी के कारण वायरल फीवर होने पर भी लोग डर जा रहे हैं। वायरल बुखार के लक्षण दिखाई देने पर अधिकांश लोग इसे कोरोना ही समझने लग रहे हैं। क्योंकि कोरोना वायरस के भी कुछ लक्षण वायरल बुखार जैसे होते हैं। अगर आप भी वायरल बुखार को कोरोना समझने की भूल कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से वायरल बुखार और कोरोना वायरस संक्रमण के बीच लक्षण को बताएंगे।

.

[ad_2]

Source link

The post कहीं वायरल फीवर के लक्षणों को कोरोना तो नहीं समझ बैठे हैं आप? जानिए इन दोनों के बीच अंतर first appeared on saharasamachar.com.