कांग्रेस कुछ भी कर ले यह पार्टी भविष्य में अतीत की वस्तु ही होने वाली है: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कई मुद्दों पर अपनी राय रखी उन्होंने कहा परिस्थितियों के कारण कांग्रेस पार्टी सरकार में आई, झूठ बोलकर ज्यादा दिन टिकना मुश्किल। राहुल गांधी के मीडिया पर एक तरफा ट्वीट होने पर गृह मंत्री ने कहा- हुजूर आते आते बहुत देर कर दी। माताजी सोनिया The post कांग्रेस कुछ भी कर ले यह पार्टी भविष्य में अतीत की वस्तु ही होने वाली है: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा first appeared on saharasamachar.com.
 | 
कांग्रेस कुछ भी कर ले यह पार्टी भविष्य में अतीत की वस्तु ही होने वाली है: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कई मुद्दों पर अपनी राय रखी उन्होंने कहा परिस्थितियों के कारण कांग्रेस पार्टी सरकार में आई, झूठ बोलकर ज्यादा दिन टिकना मुश्किल।

राहुल गांधी के मीडिया पर एक तरफा ट्वीट होने पर गृह मंत्री ने कहा-

हुजूर आते आते बहुत देर कर दी। माताजी सोनिया गांधी राष्ट्रीय अध्यक्ष बुजुर्गों की चिंता कर रही है। बहन प्रियंका गांधी बगले की चिंता कर रही है और राहुल गांधी पार्टी की चिंता कर ले वही बहुत है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस कुछ भी कर ले यह पार्टी भविष्य में अतीत की वस्तु होने वाली है। राष्ट्रीय विरोधी, देश विरोधी बातें करने से या करने वालों का साथ देने वाली कांग्रेस अब जनता का विश्वास खो चुकी है।

प्यारे मियां के मामले में गृहमंत्री ने मिश्रा कहा-

प्यारे मियां ने बहुत ही घिनौना काम किया है ऐसे आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा और जो प्यारे मियां से जुड़े लोग हैं उनके खिलाफ भी जांच की जा रही है किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा।

The post कांग्रेस कुछ भी कर ले यह पार्टी भविष्य में अतीत की वस्तु ही होने वाली है: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा first appeared on saharasamachar.com.