कांग्रेस के विरोध की बजह से नगर परिषद हनुमना के नवीन भवन का उद्घाटन नही,महज पूजा व वृक्षारोपण कर लौटे विधायक

हनुमना– रीवा ब्यूरो वरिष्ठ पत्रकार संपति दास गुप्ता रीवा,हनुमना हनुमना नगर परिषद के नवीन भवन का विधायक प्रदीप पटेल द्वारा उद्घाटन किये जाने की सूचना लगते दर्जनों कांग्रेसी भवन के सामने एकत्रित होकर काली पट्टी बांधकर 10:00 बजे से ही धरने पर बैठ गए। आरोप लगाते रहे कि एक ओर समूचे मध्य प्रदेश में रविवार The post कांग्रेस के विरोध की बजह से नगर परिषद हनुमना के नवीन भवन का उद्घाटन नही,महज पूजा व वृक्षारोपण कर लौटे विधायक first appeared on saharasamachar.com.
 | 
कांग्रेस के विरोध की बजह से नगर परिषद हनुमना के नवीन भवन का उद्घाटन नही,महज पूजा व वृक्षारोपण कर लौटे विधायक

हनुमना– रीवा

ब्यूरो वरिष्ठ पत्रकार संपति दास गुप्ता रीवा,हनुमना

हनुमना नगर परिषद के नवीन भवन का विधायक प्रदीप पटेल द्वारा उद्घाटन किये जाने की सूचना लगते दर्जनों कांग्रेसी भवन के सामने एकत्रित होकर काली पट्टी बांधकर 10:00 बजे से ही धरने पर बैठ गए।

आरोप लगाते रहे कि एक ओर समूचे मध्य प्रदेश में रविवार को पूर्णलाक डाउन है पब्लिक के ऊपर 188 के फर्जी मुकदमे कायम किए जाते हैं वही विधायक नवीन भवन का उद्घाटन कर रहे हैं।

यह अन्याय कांग्रेस पार्टी बर्दाश नहीं करेगी दूसरी ओर समाचार ग्रुपों सोशल मीडिया में समाचार के वायरल होते ही जहां नगर परिषद प्रशासन सकते में आते हुए तत्काल उद्घाटन कार्यक्रम को परिवर्तित करते हुए लाल फीता एवं अनावरण की रूपरेखा में तब्दील दिखाते हुये महज पूजा पाठ में तब्दील कर दिया।

वही विधायक जी कार्य में पहुंचकर देव पूजा कर नारियल का वृक्ष लगाकर कहां आज उद्घाटन नहीं मुहूर्त के अनुसार पूजा का कार्यक्रम था और चलते बने।

देखिए सम्पति दास गुप्त की रिपोर्ट

The post कांग्रेस के विरोध की बजह से नगर परिषद हनुमना के नवीन भवन का उद्घाटन नही,महज पूजा व वृक्षारोपण कर लौटे विधायक first appeared on saharasamachar.com.