कोरोना पीड़ित पत्रकारों का समुचित उपचार कराया जाय – आम्बेडारे,रायपुर प्रेस क्लब द्वारा मुख्यमंत्री से मांग

रायपुर छत्तीसगढ़। रायपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष दामु आम्बेडारे ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मांग की है कि राजधानी रायपुर साहित सम्पूर्ण राज्य में पत्रकारों को समुचित उपचार उपलब्ध कराने के साथ ही कोरोना से मृत पत्रकारों के परिवार को आर्थिक सहायता उपलव्ध कराएं। श्री आम्बेडारे ने मुख्यमंत्री से कहा कि कोरोना आपदा से जूझते The post कोरोना पीड़ित पत्रकारों का समुचित उपचार कराया जाय – आम्बेडारे,रायपुर प्रेस क्लब द्वारा मुख्यमंत्री से मांग first appeared on saharasamachar.com.
 | 
कोरोना पीड़ित पत्रकारों का समुचित उपचार कराया जाय – आम्बेडारे,रायपुर प्रेस क्लब द्वारा मुख्यमंत्री से मांग

रायपुर छत्तीसगढ़। रायपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष दामु आम्बेडारे ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मांग की है कि राजधानी रायपुर साहित सम्पूर्ण राज्य में पत्रकारों को समुचित उपचार उपलब्ध कराने के साथ ही कोरोना से मृत पत्रकारों के परिवार को आर्थिक सहायता उपलव्ध कराएं।

श्री आम्बेडारे ने मुख्यमंत्री से कहा कि कोरोना आपदा से जूझते कई पत्रकार साथियों का असमय निधन हो गया। इनके बेसहारा परिवार का सहारा आप ही हैं। अतः इनके परिवारों को विशेष संवेदनशीलता के साथ आर्थिक सहायता अपेक्षित है।

राजधानी रायपुर साहित सम्पूर्ण राज्य में बड़ी संख्या में पत्रकार साथी कोरोना आपदा काल में कर्तव्य निर्वहन करते हुए संक्रमित हो चुके हैं और लगातार संक्रमित हो रहे हैं। इनके त्वरित और समुचित उपचार भी अपेक्षित है।

यह अत्यंत दुर्भाग्यजनक है कि पत्रकार अस्पताल में जगह न मिलने तथा रेमडेसिविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन सिलेंडर के अभाव में दम तोड़ रहे हैं। इस त्रासद स्थिति से बचाने स्पष्ट निर्देश देने का कष्ट करें। समूचे राज्य में सरकारी अस्पतालों में पत्रकारों का प्राथमिकता के आधार पर बेहतर उपचार हेतु निर्देशित करने के साथ ही सभी साधन सम्पन्न निजी अस्पताल में पत्रकारों के लिए कम से कम 05 बेड एव समुचित उपचार शास्कीय व्यय पर कराने की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।।

The post कोरोना पीड़ित पत्रकारों का समुचित उपचार कराया जाय – आम्बेडारे,रायपुर प्रेस क्लब द्वारा मुख्यमंत्री से मांग first appeared on saharasamachar.com.