कोरोना महामारी संकट के चलते मदद के लिए आगे आई ऐक्ट्रेस सनी लियोनी दिल्ली में दस हजार प्रवासी श्रमिकों को देंगी भोजन

नई दिल्ली कोरोना वायरस महामारी के संकट चलते इन दिनों देश बेहद ही मुश्किल हालातों से गुजर रहा है। इस जानलेवा बीमारी में अब तक लाखों लोगों की जाने जा चुकी है। लगातार कोरोना के बढ़ते आंकड़ों ने सभी को डरा रखा हैं। ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस संकट घड़ी में लोगों की The post कोरोना महामारी संकट के चलते मदद के लिए आगे आई ऐक्ट्रेस सनी लियोनी दिल्ली में दस हजार प्रवासी श्रमिकों को देंगी भोजन first appeared on saharasamachar.com.
 | 
कोरोना महामारी संकट के चलते मदद के लिए आगे आई ऐक्ट्रेस सनी लियोनी दिल्ली में दस हजार प्रवासी श्रमिकों को देंगी भोजन

नई दिल्ली

कोरोना वायरस महामारी के संकट चलते इन दिनों देश बेहद ही मुश्किल हालातों से गुजर रहा है। इस जानलेवा बीमारी में अब तक लाखों लोगों की जाने जा चुकी है। लगातार कोरोना के बढ़ते आंकड़ों ने सभी को डरा रखा हैं। ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस संकट घड़ी में लोगों की मदद के लिए आगे आ रही है। इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने लोगो की मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है।

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने देश की राजधानी दिल्ली में 10,000 प्रवासी श्रमिकों को खाना खिलाने के लिए पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स के साथ हाथ मिलाया कर पहल की है । सनी लियोनी ने कहा – ‘हम इस संकट का सामना कर रहे हैं, लेकिन साथ में करुणा और एकजुटता के साथ हम आगे आयेगें। मुझे पेटा इंडिया के साथ फिर से हाथ मिलाने में खुशी हो रही है, इस बार हजारों जरूरतमंद लोगों को हम प्रोटीन पैक शाकाहारी भोजन प्राप्त कराने की कोशीश करेंगें ।

बता दें कि इस बांटे जाने वाले भोजन में कच्चा सामान दाल चावल या ‘खिचड़ी’ और अक्सर फल शामिल होंगे । सनी को 2016 में पेटा इंडिया का पर्सन ऑफ द ईयर नामित किया गया था। इससे पहले संगठन के अभियानों में शाकाहारी फैशन, शाकाहारी भोजन और कुत्ते और बिल्ली को गोद लेने और नसबंदी के समर्थन में अभिनय में शामिल किया गया था। पेटा और सनी उदय फाउंडेशन के माध्यम से भोजन दान करना चाहते है।

आपको बता दें हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज देश की इस संकट भरी स्थिति को देखते हुए जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए सामने आई हैं । जैक्लीन ने अपने ऑफशियल ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीर शेयर की थी। तस्वीरों में जैक्लीन जरूरतमंदों के लिए खाना बना रही थी । साथ ही स्टॉल लगाकर कई सारे लोगों को खाना भी परोस रही थी। जैकलीन फर्नांडीज के फ्रैन्डस उनकी इस नेक पहल की खूब तारीफ कर रहे हैं। जैकलीन फर्नांडीज की लोगों को खाना खिलाने की तस्वीरें सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रही हैं ।

The post कोरोना महामारी संकट के चलते मदद के लिए आगे आई ऐक्ट्रेस सनी लियोनी दिल्ली में दस हजार प्रवासी श्रमिकों को देंगी भोजन first appeared on saharasamachar.com.