कोलकाता में भाजपा कार्यालय के पास मिले 51 देसी बम

कोलकाता पश्चिम बंगाल पश्चिम बंगाल में बड़ी संख्या में देसी बम भाजपा कार्यालय के पास मिले हैं. कोलकाता में भाजपा कार्यालय के पास 51 देसी बम मिलने के बाद बम निरोधक दस्ते की भारी तैनाती की गई है। बताया जाता है कि कोलकाता में भाजपा के कार्यालय के पास खिदिरपुर मोरे और हेस्टिंग्स क्रॉसिंग क्षेत्र The post कोलकाता में भाजपा कार्यालय के पास मिले 51 देसी बम first appeared on saharasamachar.com.
 | 
कोलकाता में भाजपा कार्यालय के पास मिले 51 देसी बम

कोलकाता पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल में बड़ी संख्या में देसी बम भाजपा कार्यालय के पास मिले हैं. कोलकाता में भाजपा कार्यालय के पास 51 देसी बम मिलने के बाद बम निरोधक दस्ते की भारी तैनाती की गई है।

बताया जाता है कि कोलकाता में भाजपा के कार्यालय के पास खिदिरपुर मोरे और हेस्टिंग्स क्रॉसिंग क्षेत्र से कम से कम 51 देसी बम मिले हैं. पार्टी ने कहा कि खतरे के बीच इलाके में बम निरोधक दस्ते की भारी तैनाती की गई है।

सूत्रों का कहना है कि मिलिट्री इंटेलिजेंस द्वारा साझा किए गए इनपुट के आधार पर कोलकाता पुलिस के एंटी राउडी सेक्शन ने बीजेपी पार्टी कार्यालय के पास हेस्टिंग्स क्रॉसिंग क्षेत्र से बम बरामद किए.ये सभी बम भाजपा कार्यालय से कुछ ही दूरी पर एक बोरे में रखे मिले हैं. इन्हें यहां कौन रख गया इसकी जांच हो रही है।

The post कोलकाता में भाजपा कार्यालय के पास मिले 51 देसी बम first appeared on saharasamachar.com.