गजब की शादी: दूल्हे ने एक ही मंडप में एक ही बार में दो-दो लड़कियों से शादी…

छत्तीसगढ़ बस्तर कहानी फ़िल्मी लगती है, पर है सच्ची। छत्तीसगढ़ के बस्तर में एक अनूठी शादी देखने को मिली। कानूनन यह शादी भले ही वैध न हो पर तीनों की सहमति और परिवार वालों की राज़ी ख़ुशी से एक ही मंडप में दोनों दुल्हनों के साथ युवक ने सात फेरे लिए। एक ही मंडप में The post गजब की शादी: दूल्हे ने एक ही मंडप में एक ही बार में दो-दो लड़कियों से शादी… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
गजब की शादी: दूल्हे ने एक ही मंडप में एक ही बार में दो-दो लड़कियों से शादी…

छत्तीसगढ़ बस्तर

कहानी फ़िल्मी लगती है, पर है सच्ची। छत्तीसगढ़ के बस्तर में एक अनूठी शादी देखने को मिली। कानूनन यह शादी भले ही वैध न हो पर तीनों की सहमति और परिवार वालों की राज़ी ख़ुशी से एक ही मंडप में दोनों दुल्हनों के साथ युवक ने सात फेरे लिए।

एक ही मंडप में एक ही बार में दो-दो लड़कियों से शादी की ऐसी घटना पहले शायद ही कभी देखने को मिली हो। शख्स को दो लड़कियों से प्यार हो गया और दोनों उसके साथ रहने को राजी हो गईं। घरवालों को भी इस शादी से ऐतराज नहीं था तो एक ही मंडप में दोनों दुल्हनों के साथ युवक ने सात फेरे ले लिए।

गजब की शादी: दूल्हे ने एक ही मंडप में एक ही बार में दो-दो लड़कियों से शादी…

बस्तर के टकरा लोहंगा जिले के चंदू मौर्य को पिछले साल दो लड़कियों से एक साथ प्यार हो गया था। तीनों एक-साथ रहने को तैयार हो गए, जिसके बाद तीनों की शादी एक ही मंडप में हो गई। तीन जनवरी को ये अनूठी शादी देखने को मिली।

कहानी का अंत भी किसी फ़िल्मी अंत की तरह लगता है। दरअसल, कोरोना काल में चंदू को पहले सुंदरी से प्यार हुआ तो वो उसे अपने घर ले आया। कुछ दिनों बाद चंदू को पड़ोस में रहने वाली हसीना से भी प्यार हो गया और फिर वह भी उसके साथ रहने चली आई। फिर तीनों एक साथ राजी-खुशी से रहने लगे।

The post गजब की शादी: दूल्हे ने एक ही मंडप में एक ही बार में दो-दो लड़कियों से शादी… first appeared on saharasamachar.com.